22 October 2015

तेज हवा के कारण रोपड़ी पंचायत के कोच्छू गांव में पैराग्लाइडर दुर्घटनाग्रस्त, दो युवक घायल

लडभड़ोल : बीड़ बिलिंग से उड़ान पर जा रहा एक पैराग्लाइडर वीरवार शाम को करीब 5:15 बजे हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में पैराग्लाइडर सवार दोनों युवकों को गंभीर चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि भारी तूफान के कारण यह हादसा हुआ है।

तेज हवा के कारण बीड में नहीं हो पायी लैंडिंग
लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट को मिली जानकारी के अनुसार पैराग्लाइडिंग प्वाइंट बीड़ से वीरवार दोपहर बाद 2 युवकों बीड़ निवासी सुरजीत (35) व दिल्ली निवासी हर्ष (25) ने उड़ान भरी। सायं करीब 5 बजे खराब मौसम व तेज हवा पैराग्लाइडर अनियंत्रित हो गया जिससे वह बीड़ में लैंडिंग पॉइंट पर नहीं उतर पाए। बाद में यह पैराग्लाइडर लडभड़ोल तहसील की रोपड़ी पंचायत के कोच्छू गांव के खेतों में आ गिरा।

दोनों युवक हुए घायल
दुर्घटनाग्रस्त होने से हर्ष की दाईं टांग में फ्रैक्चर आ गया है जबकि सुरजीत की भी दाईं टांग में चोट आने के साथ-साथ मुंह व अन्य शरीर में भी चोटें आई हैं। दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से बैजनाथ के अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें टांडा रेफर कर दिया गया है।

लडभड़ोल तहसीलदार ने पूछा घायलों का कुशलक्षेम
प्रशासन की ओर से लडभड़ोल तहसीलदार अजय कुमार व नायब तहसीलदार प्रवीन कुमार ने बैजनाथ अस्पताल पहुंचकर दोनों घायलों का कुशलक्षेम जाना व प्रशासन की ओर से हरसंभव सहायता देने की बात कही।

Disclaimer: हमारी इस वेबसाइट पर सभी समाचार विश्वसनीय स्रोतों से लेकर प्रकाशित किए जाते हैं। परन्तु फिर भी किसी गलत सूचना के लिए हम उत्तरदायी नहीं हैं। पाठकगण समाचारों व सूचनाओं की पुष्टि अपने स्तर पर कर लें : अमित बरवाल





loading...
Post a Comment Using Facebook