22 October 2015

लडभड़ोल में हुई चोरी का एक सप्ताह के भीतर पर्दाफाश, आरोपी को पुलिस रिमांड

जोगेंद्रनगर पुलिस ने कुछ माह पूर्व लडभड़ोल क्षेत्र में हुई चोरी का पर्दाफाश कर दिया है। चोरी की वारदात को उसी गिरोह ने अंजाम दिया था, जिसने कुछ दिन पहले जोगेंद्रनगर बाजार में एक इलेक्ट्रॉनिक्स गोदाम से एलईडी चुराई थी। पुलिस ने चंबा जिला के चुराह क्षेत्र के निवासी नूर मोहम्मद व रमजान के घर से चुराए कपडे़ व सात एलईडी बरामद की। दोनों आरोपी अंधेरा का फायदा उठा भागने में कामयाब रहे।

दोनों आरोपियों ने अपने गिरोह के साथ मिलकर 22 फरवरी की रात लडभड़ोल स्थित अशोक क्लॉथ हाउस से कपड़े चुराए थे। जोगेंद्रनगर उपमंडल में बीते छह माह में तीन चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। सभी में इसी चोर गिरोह का हाथ रहा है।

चोरी की पहली वारदात को जुलाई 2015 में हुई। जोगेंद्रनगर में एक दुकान से नोटों के हार गिरोह के सदस्यों ने चुराए थे। मुख्य आरोपी नूर मोहम्मद व रमजान को पुलिस ने चोरी के ठीक एक सप्ताह के भीतर गिरफ्तार कर लिया था। 18 फरवरी इन आरोपियों ने जोगेंद्रनगर के रेलवे स्टेशन के पास स्थित गोदाम का ताला तोड़कर 67 एलईडी चुराई थी। इसमें 40 एलईडी पुलिस ने गोदाम के साथ लगती झाड़ियों से बरामद कर लिए थे। छह एलईडी के साथ इसी चोर गिरोह के एक सदस्य साहबदीन को पुलिस ने कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया था। पुलिस ने गिरोह के इस आरोपी को पुलिस रिमांड पर ले रखा है।

इससे पूछताछ करने के बाद ही इस चोर गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। इसी चोर गिरोह ने 22 फरवरी को भी चोरी की थी। अतिरिक्त थाना प्रभारी संदीप चौधरी ने इसकी पुष्टि की है।





loading...
Post a Comment Using Facebook