22 October 2015

राष्ट्रीय कांग्रेस ब्रिगेड ने लडभड़ोल के युवा नेता अमन शर्मा को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

लडभड़ोल : हिमाचल प्रदेश मे चुनावी वर्ष है, ऐसे मे सभी पार्टियाँ अपनी जीत हार के फ़ॉर्मूले को आज़माने की कोशिश मे लगी हैं। कांग्रेस पार्टी भी यह मान चुकी है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में युवाओं की हिस्सेदारी बहुत अहम होने वाली है।

कांग्रेस ने सभी के लिए खोले अपने दरवाजे
साफ है कि आने वाले दिनों में हिमाचल की सियासत में बगावत और दबबदल के और कई रोचक नजारे देखने को मिल सकते हैं। खास तौर से कांग्रेस के की मंशा से तो कुछ ऐसा ही जाहिर हो रहा है कि हमाचल की चुनावी जंग जीतने के लिए कांग्रेस ने अब अपने दरवाजे सबके लिए खोल दिए हैं।

लडभड़ोल क्षेत्र में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए खेला दांव
भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ब्रिगेड ने लडभड़ोल क्षेत्र में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए लडभड़ोल के युवा नेता अमन शर्मा को राष्ट्रीय राज्य सचिव की कमान सौंपी गयी है। राष्ट्रीय कांग्रेस ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष राणा मंजीत सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राकेश भसीन , राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष सुनील भसीन और महासचिव संजीव शर्मा ने अमन शर्मा को कांगड़ा का चैयरमेन व राज्य सचिव चुना है ।

अमन शर्मा ने कहा जिम्मेदारी निभाउंगा
इस न्युक्ति के बाद अमन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ब्रिगेड के राज्य सचिव बनने के बाद उनकी जिम्मेवारियां काफी बढ़ गई हैं। उनकी सोच सभी को साथ लेकर चलने की है, इसलिए राज्य के सभी कांग्रेस समर्थित युवाओं काे साथ लेकर कांग्रेस को मजबूत करने का काम किया जाएगा। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के मार्गदर्शन में अधिक से अधिक लोगों तक कांग्रेस की नीतियों को पहुंचाया जाएगा और लोगों को कांग्रेस में शामिल कर जिले में सगठन के विस्तार का काम किया जाएगा। युवा शक्ति परिवर्तन की ताकत रखती है, इसलिए उनका मुख्य लक्ष्य अधिक से अधिक युवाओं को संगठन से जोड़कर रखने का होगा।

दुबारा सत्ता में लौटेगी कांग्रेस पार्टी
अपनी इस न्युक्ति पर अमन शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि आने वाला समय फिर कांग्रेस का है और पुरे प्रदेश में जीत का परचम फहराकर कांग्रेस पार्टी दुबारा सत्ता में लौटेगी।


अमन शर्मा को दिया गया न्युक्ति पत्र




loading...
Post a Comment Using Facebook