22 October 2015

बसोना को एकतरफा मुकाबले में 3-0 से हराकर सिमस बना बनान्दर ट्रॉफी का विजेता

लडभड़ोल : बनान्दर में आयोजित वॉलीबाल प्रतियोगिता का खिताब सिमस के नाम रहा। प्रतियोगिता का फाईनल मैच बसोना और सिमस के बीच हुआ। फाइनल मैच बिल्कुल एकतरफा रहा। पूरे मैच में सिमस की टीम ने अपना दबदबा कायम करते हुए 3-0 के अंतर से बसोना को हराकर खिताब पर कब्जा जमा लिया। बसोना की टीम को उपविजेता से ही संतुष्ट होना पड़ा।

सिर्फ 3 सेटों में खत्म हो गया फाइनल
पिछले मैचों में शानदार प्रदर्शन कर रोमांचित करने वाले बसोना के खिलाड़ियों ने फाइनल में दर्शकों को निराश किया। बसोना के खिलाड़ियों के निराशाजनक प्रदर्शन से मैच पूरी तरह एकतरफा रहा। इस कारण बेस्ट ऑफ फाइव में होने वाला मुकाबला सिर्फ तीन सेटों में ही समाप्त हो गया। फाइनल का रोमांच देखने के लिए बुधवार को पूरा ग्राउंड खचाखच भर गया था।

सिमस के जबरदस्त अटैक के आगे नहीं टिक पाए बसोना के खिलाडी
बसोना के खिलाड़ियों ने पहले सेट से ही खराब प्रदर्शन करना शुरू कर दिया, जो लगातार तीन सेटों तक जारी रहा। सिमस ने पहला सेट 25-14 से जीता। दूसरे सेट में बसोना ने वापसी की कोशिश की, लेकिन सिमस के दमदार सर्विस व ब्लॉकिंग के सामने उनके खिलाड़ी टिक नहीं पाए। साथ ही उनके खिलाड़ियों ने कई बार खराब शाट खेलकर सिमस को प्वाइंट दिलाए। इस तरह बसोना के खिलाड़ी दूसरा सेट भी 22-16 से हार गए। तीसरा सेट भी सिमस ने एकतरफा 25-18 से अपने नाम कर लिया। इस तरह सिमस ने तीनो सेटों में जीत हासिलकर खिताब जीत लिया।

सिमस के कप्तान ने कहा मिशन हुआ पूरा
लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए सिमस टीम के कप्तान शशि जसवाल ने कहा की पूरी टीम इस जीत से उत्साहित है। उनका मुख्य उदेश्य लगातार दूसरी बार इस खिताब पर कब्जा बरकरार रखना था जो पूरा हुआ है। शशि जसवाल ने बसोना टीम को पिछले मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बधाई दी व अगले साल होने वाली इस प्रतियोगिता में जीत दर्ज़ करने के लिए कड़ी मेहनत करने की अपील की।

मैच हारे लेकिन दिल जीत गए बसोना के युवा खिलाडी
बसोना की टीम खराब प्रदर्शन के कारण भले ही मैच हार गयी लेकिन इस हार ने बसोना के खिलाडियों को इतनी ऊंचाई तक पहुंचा दिया कि उनकी हार के बावजूद लोग भी उनके फैन्स बन गए है। बसोना की टीम के मैच हारने के बाद कई लोगों ने फाइनल तक शानदार प्रदर्शन के लिए सभी युवा खिलाडियों को बधाई दी है। ऐसा बहुत कम ही होता है कि कोई टीम मैच हार जाए और मैच में हार जाए और उसकी बाद बधाइयों का तांता लगा रहे।


ट्रॉफी प्राप्त करते सिमस के खिलाडी




loading...
Post a Comment Using Facebook