22 October 2015

निजी स्कूलों को प्राथमिकता देने वालों के लिए अच्छी खबर, सीनियर सेकेंडरी हुआ हिम फ्लावर

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील के कई गांव के उन अभिभावकों व विद्यार्थियों के लिए अच्छी खबर है जो अपनी पढ़ाई के लिए निजी स्कूलों को प्राथमिकता देते है। सरकारी स्कूल से परहेज करने वाले विद्यार्थियों को अब बारहवीं तक की शिक्षा लेने के लिए बैजनाथ या अन्य कहीं दूसरे निजी स्कूल में जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

हिम फ्लॉवर पब्लिक हाई स्कूल लडभड़ोल को अब सीनियर सेकेंडरी स्कूल का दर्जा मिल गया है। इससे पहले यह स्कूल हाई स्कूल था। प्रधानाचार्य विकास ने बताया कि स्कूल को एजुकेशन सोसायटी के अथक प्रयासों से शिक्षा विभाग से दस जमा दो की कक्षा तक का प्रमाणपत्र मिल गया है और अब स्कूल में नए सत्र 2017-18 से दस जमा एक कक्षा के विज्ञान संकाय (मेडिकल/नॉन मेडिकल) के लिए प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो गई है।

उन्होंने कहा उनके स्कूल में अच्छी भवन सुविधा के साथ अन्य मूल सुविधाएं भी उपलब्ध है। स्कूल में प्रवेश प्रक्रिया 3 अप्रैल से शुरू हो गई है। वहीं अब लडभड़ोल में सीनियर सेकेंडरी का दर्ज़ा प्राप्त करने वाला हिम फ्लावर पहला निजी स्कूल बन गया है। पहले लडभड़ोल में सरकारी स्कूल एकमात्र सीनियर सेकेंडरी स्कूल था।

इस मौके पर अंचल शर्मा, अर्चना, तृप्ता शर्मा, अनु बाला, प्रेम लता, किरण, अर्पणा, मोनिका, निशा, अनु, आशा राठौर, अरुणा, कुसुम, शबनम, ज्ञान चंद, ममता शर्मा, राजेश, डिंपल, ममता ठाकुर, रवि, राजकुमार, राजीव, अंजना, मनोरमा शर्मा, प्रवीण, सुनीता व अन्य उपस्थित थे।


हिम फ्लावर स्कूल के छात्र




loading...
Post a Comment Using Facebook