22 October 2015

बैजनाथ से पालमपुर जा रही बस होल्टा के पास खाई में लुढ़क गयी, हादसे में 18 लोग घायल

पालमपुर : बैजनाथ से पालमपुर वाया पचंरुखी आ रही एक निजी बस होल्टा टीसीपी (पालमपुर) के पास एक नाले में गिर गई। इससे चालक समेत 22 लोग घायल हो गए हैं। पेड़ से बस नहीं रुकती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। सभी घायलों की हालत ठीक है। लेकिन, इसमें कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

घायलों को घटनास्थल से 108 एबुलेंस से लाया गया, जबकि पुलिस घटना का पता चलते ही मौके पर पहुंच गई। वहीं, विस अध्यक्ष बृज बिहारी लाल बुटेल, एसडीएम अजीत भारद्वाज और डीएसपी विकास धीमान भी मौके पर पहुंचे। एसडीएम अजीत भारद्वाज ने कहा कि घायलों को फौरी राहत के तौर पर गंभीर रूप से घायल लोगों को पांच हजार रुपये और हल्की चोट आने वालों को दो से तीन हजार रुपये की फौरी राहत दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आप यह खबर लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट पर पढ़ रहे है।

पुलिस के मुताबिक रविवार शाम को एक निजी बस बैजनाथ से पालमपुर वाया पंचरुखी पालमपुर आ रही थी। बस होल्टा के पास पहुंची तो एक गहरे नाले में गिर गई। हालांकि, बस एक पेड़ से नाले के ऊपर ही फंस गई नहीं तो यह बस सीधे गहरे नाले में गिर सकती थी और एक बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस को दिए बयान में सवारियों ने बताया है कि बस की रफ्तार तेज नहीं थी। पालमपुर पुलिस थाना प्रभारी गुरबचन सिंह के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां पर लगे जाम को खुलवाया और पूरे घटनास्थल का जायजा लिया।

सड़क दुर्घटना में घायल लोगों में रजनी देवी, रवि कुमार, विशाल निवासी फाटा, रंजू अंद्रेटा, सपना कुमारी और तनिश निवासी पंचरुखी, स्वाति और साहिल निवासी संधोल, पायल घुग्गर, प्रिंस, लता देवी, अंजू देवी निवासी पालमपुर, तरसेम चंद बस परिचालक, परस राम मोलीचक्क, दिव्या, अनूप अत्री मौलीचक्क, अदालती प्रसाद जलघर, राज कुमार गोपालपुर, अंजू देवी, बलबीर सिंह निवासी टिक्करी, शिल्पा निवासी जयसिंहपुर और चालक अशोक कुमार निवासी पाहड़ा शामिल हैं।

डीएसपी पालमपुर विकास धीमान ने कहा कि सभी घायलों का पालमपुर अस्पताल में इलाज हुआ है। सभी घायल ठीक हैं, जबकि कई लोग गंभीर रूप से भी घायल हुए हैं। पुुलिस ने चालक अशोक कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रदेश कांग्रेस सचिव आशीष बुटेल, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन दीक्षित, पार्षद शशि राणा, समाज सेवक गोपाल सूद, महामंत्री रोशन चौधरी, पूर्व विधायक पालमपुर प्रवीण कुमार, भाजयुमो के अध्यक्ष शेर सिंह, चंदन शर्मा और पृथ्वी राज आदि भी अस्पताल पहुंचे।

देखे विडियो :


पालमपुर बस हादसा
पालमपुर बस हादसा
पालमपुर बस हादसा
पालमपुर बस हादसा
पालमपुर बस हादसा
पालमपुर बस हादसा




loading...
Post a Comment Using Facebook