22 October 2015

पूरा ऊटपुर होली के रंगों में रंगा हुआ नजर आया, देखिए कुछ रंगीन तस्वीरें और वीडियो..

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील के ऊटपुर गाँव में रविवार को पारम्परिक तरीके से होली का त्योहार मनाया गया। इस मौके पर ऊटपुर गाँव के पुरुषो व युवाओं ने सभी स्थानीय लोगों के घर घर जाकर एक दूसरे को गुलाल लगाया व गले लगाकर होली की बधाई दी।

कई दिनों से लगातार बारिश के बाद रविवार को मौसम खुला होने के कारण लोगों ने शाम लगभग 6 बजे तक जमकर होली खेली। होली को लेकर बच्चों में खासा उत्साह देखा गया। मौसम खुला होने के कारण लोग सुबह से ही होली के रंग में डूब गए थे। होली के लिए ढोल नगाड़ों का इंतज़ाम भी किया गया था। युवक सारा दिन ढोल नगाड़ों की धुन पर नाचते रहे।

हर बार की तरह इस बार ऊटपुर गाँव में होली के लिए काफी युवक छुट्टी पर आये थे।इस दौरान युवाओं और बच्चों का उत्साह देखते ही बन रहा था। होली पर पूरा ऊटपुर गाँव अंचल रंगों से सराबोर दिखाई दिया। हर तरफ छोटी बड़ी लड़कों की टोली स्थानीय लोगों को रंगों की दुनिया से रूबरू कराती रही। इस मौके पर सभी आयु वर्ग के लोग विभिन्न रंगों में पुते दिखाई दिए। हर तरफ होली की मस्ती और खुमारी इस तरह छाई कि कोई भी इस उत्साह और उमंग से नहाए बिना घर नहीं जा पाया।

पक्के रंग होने के कारण अधिकतर लोगों का रंग नहाने के बाद भी नही उत्तर पाया। इस होली की हमने बहुत सी तस्वीरें भी अपने कैमरे में उतारी है। नीचे आप वीडियो और तस्वीरों का मज़ा ले सकते है।

देखें वीडियो:



-
-
-
--
---
----
-
------
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-




loading...
Post a Comment Using Facebook