22 October 2015

लडभड़ोल कॉलेज में सांस्कृतिक समारोह का आयोजन, मोनिका, नेहा व शालू रहीं प्रथम

लडभड़ोल : राजकीय महाविद्यालय लडभड़ोल में रविवार को प्राचार्य डॉक्टर हरीश कुमार की अध्यक्षता में सांस्कृतिक समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में विद्यार्थियों ने शास्त्रीय नृत्य, एकलगान, भजन, गजल, देश भक्ति गान, एकल गान पहाड़ी, लोक नृत्य, युगल नृत्य प्रस्तुत किए।

शास्त्रीय नृत्य में बीए छठे सत्र की छात्रा मानिका ने प्रथम, बनिता ने द्वितीय व चतुर्थ सत्र की छात्रा प्रियंका ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। एकल गायन में द्वितीय सत्र की छात्रा शालू ने पहला, शबनम ने दूसरा और नेहा ने तीसरा स्थान हांसिल किया।

एकल गायन में चतुर्थ सत्र की छात्रा नेहा ने प्रथम, रेणुका ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। लोक नृत्य में छठे सत्र की छात्राओं ने पहला, चतुर्थ सत्र की छात्राओं ने दूसरा व द्वितीय सत्र की छात्राओं ने तीसरा स्थान हासिल किया। लोक नृत्य में छठे सत्र की छात्राओं ने पहला, चतुर्थ सत्र की छात्राओं ने दूसरा व द्वितीय सत्र की छात्राओं ने तीसरा स्थान प्रप्त किया जबकि युगल नृत्य में छात्रा नेहा व वर्षा ने प्रथम, जीन्नत व तमन्ना ने द्वितीय व दीक्षा, पूनम, नेहा व रिशू ने तृतीय वां स्थान प्राप्त किया।

समारोह में प्रथम, द्वितीय व तृत्य स्थान पर रहे विद्यार्थियों को मुख्यातिथि प्राचार्य डॉ. हरीश कुमार द्वारा पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर प्रो. संजीव राजपूत, प्रो. रविंद्र सिंह, प्रो. ज्ञान चंद, प्रो. हेमलता, प्रो. प्रीति व विजय शर्मा, विक्रांत व संतोष आदि मौजूद रहे।





loading...
Post a Comment Using Facebook