22 October 2015

52 वर्षीय सुदर्शन सिंह राठौर ने मास्टर्स एथलेटिक्स टूर्नामेंट में 3 गोल्ड सहित जीते 4 मैडल

लडभड़ोल : ऊटपुर पंचायत के लंघा निवासी सुदर्शन सिंह राठौर को बुजुर्ग कहना शायद ठीक नहीं होगा क्योंकि जब वह दौड़ लगाते हैं तो नौजवान भी उनसे पीछे छूट जाते हैं।

सोलन में हुए मास्टर एथलेटिक्स टूर्नामेंट की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में सुदर्शन सिंह राठौर ने 3 गोल्ड सहित पदक कुल 4 मैडल जीतकर लडभड़ोल क्षेत्र का नाम रोशन किया है। यह प्रतियोगिता 11 और 12 फरवरी को सोलन के ऐतिहासिक ठोडा मैदान में आयोजित की गयी जिसमे प्रदेश भर के 35 वर्ष की उम्र पार कर चुके (महिला, पुरुष) खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया

सुदर्शन सिंह राठौर ने इस प्रतियोगिता में 50 से अधिक आयु वर्ग में 100 मीटर, 200 मीटर और हाई जम्प में शानदार प्रदर्शन कर तीनो गोल्ड मैडल अपने नाम किये। इसके बाद उन्होंने 4x100 रिले दौड़ में भी कास्यं पदक जीता।

52 वर्षीय सुदर्शन सिंह राठौर वर्तमान में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भुलाना (कांगड़ा) में शरीरिक शारीरिक के रूप में कार्यरत है। उम्र के इस पड़ाव में सुदर्शन सिंह राठौर ने 3 गोल्ड व एक कास्यं पदक जीतकर नौजवानों के लिए मिसाल कायम की है। इस उपलब्धि पर उन्हें समस्त पंचायत के लोगों ने बधाई दी है।


मुख्यतिथि से मैडल प्राप्त करते हुए सुदर्शन राठौर
दौड़ की तैयारी करते हुए




loading...
Post a Comment Using Facebook