22 October 2015

30 जनवरी को इस खास मकसद के लिए लडभड़ोल में होगा विशाल आंदोलन, मैदान तैयार

लडभड़ोल : जातिगत आरक्षण मुक्त भारत का सपना लिए भारतीय युवा संघर्ष संगठन सोमवार 30 जनवरी को दोपहर 2 बजे जातिगत आरक्षण के विरोध में लडभड़ोल में गेस एजेंसी के पास बने मैदान में "आरक्षण हटाओ देश बचाओ" नारे के साथ विशाल जनसभा का आयोजन करेगा। जनसभा के बाद लडभड़ोल बाजार में जातिगत आरक्षण विरोधी रैली भी निकली जाएगी।

लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए भारतीय युवा संघर्ष संगठन के अध्यक्ष जोगिन्दर राणा ने कहा की आज आरक्षण वोट लेने का हथियार बन गया है। अगर आरक्षण देना है तो जातिगत आधार पर नहीं बल्कि आर्थिक आधार पर दिया जाना चाहिए। इसलिए वो इस आंदोलन के माध्यम से सरकार को जातिगत आरक्षण पर समीक्षा करने की मांग करेंगे।

इस जनसभा के आयोजन लिए लडभड़ोल में मैदान को तैयार कर लिया गया है। संगठन के सभी कार्यकर्ता इसमें भाग लेंगे। जोगिन्दर राणा ने कहा की हमारा देश एक युवा दॆश है और कोई भी क्रांति युवाओं के साथ के बिना सफल नहीं हो सकती। आज देश में जातिगत आरक्षण के नाम पर बहुत बड़ा भ्रष्टाचार किया जा रहा है। यह लड़ाई देश के बेरोजगारों को उनका अधिकार दिलवाने के लिए है जिसमे पुरे देश को एक बार फिर से साथ आना होगा।

उन्होंने लडभड़ोल तहसील के युवाओं व सभी बुज़ुर्गों से भारी संख्या में इस जनसभा में शामिल होने की अपील की है ताकि यह पूरी तरह से सफल हो सके।


आंदोलन के लिए तैयार किया गया बैनर




loading...
Post a Comment Using Facebook