22 October 2015

लडभड़ोल तहसील में भारी बारिश से हाहाकार, कई इलाकों में बिजली गुल

लडभड़ोल : लडभड़ोल व आसपास के क्षेत्रों में कल शाम से हो रही भारी बारिश से हाहाकार मचा है। रात भर बादल गरजते रहे व तेज हवाएं चली। वीरवार दोपहर तक भी बारिश जारी है| आंधी तूफान से ऊटपुर सहित कई इलाकों में कल शाम से बिजली गुल हो गई है। मौसम में कुछ ठंडक होने की वजह से शाम को लोगों को ज्यादा दिक्कत नहीं हुई लेकिन कुछ इलाकों में बिजली गुल होने से दिक्कतों का सामना करना पड़ा। कई इलाको में सुबह तक बिजली आपूर्ति शुरू हो गयी थी।

बारिश के कारण जन-जीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। वहीं मौसम विभाग की माने तो बारिश से लडभड़ोल वासियों को जल्द राहत की उम्मीद नहीं है। अगले 24 से 48 घटे तक यहां और तेज बारिश होने की आशंका जताई जा रही है।

भारी बारिश की वजह से पूरे लडभड़ोल की रफ्तार थम सी गई। अच्छी बात ये गणतंत्र दिवस की छुट्टी होने के कारण स्कूल कॉलेज बंद है इसलिए लोग और छात्र घरों में दुबके हुए है। बारिश के चलते लडभड़ोल की मार्किट पर भी असर पड़ा है। मार्किट में दुकानदारों के आलावा कोई व्यक्ति नही दिख रहा है।

वीरवार सुबह 11 बजे तापमान 9 डिग्री दर्ज किया गया है। मौसम विभाग के मुताबिक लडभड़ोल सहित पुरे हिमाचल में आने वाले समय में और तेज बारिश हो सकती है। बारिश से खराब हालात को देखते हुए लडभड़ोल तहसील के लोगों से अपील है कि वह बिना जरूरत घर से बाहर न निकलें।





loading...
Post a Comment Using Facebook