22 October 2015

ग्राम पंचायत ऊटपुर के प्रांगण में 26 जनवरी को लगेगा कैशलेस जागरूकता शिविर

लडभड़ोल : प्रधानमंत्री के निर्देश पर पूरे देश में कैशलेस लेन-देन को बढ़ावा दिया जा रहा है। इसी कड़ी में वीरवार 26 जनवरी को लडभड़ोल तहसील की ऊटपुर पंचायत के भवन में एक दिवसीय कैशलेश लेन-देन प्रशिक्षण के बारे में जागरूकता शिविर का आयोजन किया जायेगा| जागरूकता शिविर सुबह ठीक 11 बजे शुरू होगा। यह जानकारी ग्राम पंचायत ऊटपुर की प्रधान चंद्रेश कुमारी ने दी।

लडभड़ोल डॉट कॉम से बात करते हुए चन्द्रेश कुमारी ने बताया की इस शिविर के माध्यम से स्थानीय लोगों को कैशलेस लेन-देन के बारे में जागरूक और प्रशिक्षित किया जायेगा। थोड़ी सी जागरूकता और तकनीक के उपयोग से आसानी से कैशलेस लेन-देन को सीखा जा सकता है।

चंद्रेश कुमारी ने ग्राम पंचायत ऊटपुर के सभी महिला मंडलो, सभी युवक मंडलो तथा तैंन, भ्रां, घटोड़, कुटला, ऊटपुर, सांढा, माकन तथा लंघा गाँव के निवासियों से इस शिविर में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करने की अपील की है| चंद्रेश कुमारी ने आगे कहा की सरकार हमारी पंचायत में इस तरह के आयोजन करके हमारी मदद कर रही है तो हमे इसका पूरा फायदा उठाना चाहिए।

लाने होने ये डॉक्यूमेंट :

शिविर में भाग लेने के लिए आपको अपने बैंक खाते की कॉपी, आधार कार्ड तथा एटीएम (ATM) कारण भी लाना होगा ताकि आप सही आपको इनके सही इस्तेमाल की विधि बताई जा सके| हालाँकि ये सारे डोक्यूमेंस लाना अनिवार्य नही है। लोगों से अपील की है वे अधिक से अधिक संख्या में इस जागरुकता शिविर में भाग लें तथा कैशलेस लेनदेन और डिजिटल भुगतान के बारे में जानकारी प्राप्त करें। अगर आप भी कैशलेस लेनदेन के बारे में जानकारी रखते है तो आप भी ग्राम पंचायत ऊटपुर के भवन में पहुंच कर लोगों के साथ यह जानकारी साँझा कर सकते है।





loading...
Post a Comment Using Facebook