22 October 2015

स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने किया लडभड़ोल का दौरा, दिए ये तोहफे ...

लडभड़ोल : स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने सोमवार को स्थानीय तहसील कार्यालय व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के नए भवन की खराब दशा को उन्होंने लोक निर्माण विभाग को अक्टूबर तक सुधारने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि सीएचसी में सभी मूलभूत सुविधाओं व स्टाफ की कमी को जल्द दूर किया जाएगा। उन्होंने चिकित्सकों को मरीजों का सही ढंग से उपचार करने का निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि लडभड़ोल तहसील में नायब तहसीलदार की नियुक्ति कर दी गई है। बरसात के बाद तहसील क्षेत्र की तमाम सड़कें ठीक कर दी जाएंगी। तहसील कल्याण अधिकारी की नियुक्ति पर उन्होंने कहा कि शीघ्र इस पद पर तैनाती कर दी जाएगी। क्षेत्र में चल रहे पटवारियों के रिक्त पदों को भरा जाएगा।

सिमस पंचायत के लोगों को प्राकृतिक जल स्त्रोत से पानी उठाऊ पेयजल योजना द्वारा उपलब्ध करवाया जाएगा। उन्होंने संतान दात्रि मां सिमसा व त्रिवेणी महादेव मंदिर घटोड में पूजा-अर्चना की तथा सिमस मंदिर को एक लाख रुपये व त्रिवेणी महादेव मंदिर घटोड को एक लाख रुपये दिए।

इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जीवन ठाकुर, कांग्रेस नेता प्रेम नाथ ठाकुर, पंचायत समिति चौंतड़ा की अध्यक्षा अंजू देवी, भादर ¨सह मुगलांना, तहसीलदार अजय कुमार ¨सह आदि मौजूद रहे।





loading...
Post a Comment Using Facebook