22 October 2015

लडभड़ोल डॉट कॉम अपनी वेबसाईट पर प्रकाशित की गयी खबरों की कोई जिम्मेवारी नहीं लेगा

लडभड़ोल क्षेत्र की खबरें आप तक पहुंचाने के लिए बनाई गयी LADBHAROL.COM पर आपका हार्दिक स्वागत है। हमारी वेबसाइट उपयोग करने के लिए हम आपका धन्यवाद करते है। हमें उम्मीद है कि इस वेबसाइट को उपयोग करने के लिए अपना कीमती समय देने का आपका अनुभव अच्छा ही रहता होगा। इस वेबसाइट को उपयोग करने के पहले आप एग्रीमेंट की नीचे लिखी गयी शर्तो को ध्यान से पढ़िए।

जब आप इस साइट का उपयोग करते हैं तो स्वीकार कीजिए कि आपने इन शर्तों को पूरी तरह पढ़ लिया है और आप स्वीकार करते हैं कि समय-समय पर किए जा रहे इस परिवर्तनों और शर्तों से आप बाध्य हैं

इस का उपयोग करके आप नीचे लिखी गयी उपयोग की शर्तों के लिए अपनी सहमति और स्वीकृति दर्शाते हैं| अगर आप उपयोग की इन शर्तों से सहमत नहीं हैं, तो कृपया इस वेबसाइट का उपयोग ना करें|

1 ) : लडभड़ोल डॉट कॉम प्रकशित की खबरों की सच होने के प्रति कोई जिम्मेवारी नहीं लेगा क्योंकि ये खबरें और सूचनाएं विभिन्न लोगों, पंचायत प्रतिनिधियों व अन्य समाचार एजेन्सियों से ली जाती है। स्थानीय लोगों या अन्य समाचार एजेन्सियों द्वारा उपलब्ध कराई गई सूचनाओं को लडभड़ोल.कॉम ज्यों का त्यों प्रसारित करता है। लडभड़ोल डॉट कॉम उपलब्ध कराये गए सूचनाओं व खबरों की वजह से वजह से होने वाली किसी भी तरह के नुक्सान के लिए किसी भी स्थिति में जिम्मेवारी नहीं होगा।

2) : लडभड़ोल डॉट कॉम पर दी गई खबर की संपूर्णता, सटीकता, सत्यता या सूचना देने वाले व्यक्ति या स्त्रोत के प्रति विश्वसनीयता के विरुद्ध किसी भी आश्वासन निवेदन अथवा जमीन के अनुरोध को स्वीकार नहीं करेगा। लडभड़ोल डॉट कॉम किसी भी सूचना के प्रसारित होने में देर या अधूरी जानकारी के लिये किसी तरह से जिम्मेदार नहीं होगा।

3) : लडभड़ोल डॉट कॉम पर उपलब्ध की गई सारी खबरे या सूचनाएं केवल आप लोगों की सामान्य जानकारी के लिये है। हम किसी भी परिस्थिति में प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से, सीमित अथवा असीमित क्षति, लाभ या हानी आंकड़ों के सच के लिये कभी भी जिम्मेदार नहीं है। यदि आप इस वेबसाइट पर उपलब्ध कराये गए खबरों का इस्तेमाल किसी उद्देश्य के लिए करते है तो आप खुद जिम्मेदार होंगे|

4) : इन बातों का यह मतलब यह नही है की हम झूठी खबरे छापते है| LADBHAROL.COM का हमेशा यह प्रयास रहता है कि वेबसाईट पर उपलब्ध कराई गई जानकारियाँ ठीक-ठीक हो ।लेकिन दिखाई गयी खबरों के बिलकुल सच होने का हम कोई दावा नहीं करते। हम हमेशा सही जानकारी देने की कोशिश करते हैं, फिर भी गलतियां हो सकती हैं| हमारी खबर में आपको कोई तथ्यात्मक गलती दिखे तो बताएं| हम भूल सुधारेंगे| आप amitcgc08@gmai.com पर मेल भेज सकते हैं|

5) : वेबसाइट में दी गयी खबर में बिना किसी सूचना के परिवर्तन किया जा सकता है। किसी भी खबर या विज्ञापन से संतुष्ट होने से पहले अच्छी तरह जांच-पड़ताल कर लें| इस वेबसाइट में दिखाए गए विज्ञापन आय मात्र का स्त्रोत है| विज्ञापनों से ही हम आप तक मुफ्त में खबरे आपतक पहुंचा पाते है| इस वेबसाइट पर दिखाए गए विज्ञापनों में किये गए निवेदन या अपील या दिखाए गए आंकड़ों हमारे नही होते | अत: आपसे निवेदन है कि इस वेबसाइट का उपयोग अपने विवेक से करें।

6) : लडभड़ोल डॉट कॉम हिन्दी से अंग्रेजी एवं अंग्रेजी से हिन्दी में अनुवाद करता है तथा इसके लिये किसी तीसरे पक्ष (google APIs) के सेवाओं का उपयोग करता है। यह मशीनी अनुवाद होता है मशीनी अनुवाद की गुणवत्ता और मानवीय अनुवाद की गुणवत्ता एक समान नहीं होती है तथा अनुवाद में गंभीर गलती होने की संभावना हो सकती है। गलत अनुवाद के कारण यदि कोई विभेद होता है या अन्तर उत्पन्न होता है तो इस बात का कोई भी कानूनी दायित्व लडभड़ोल डॉट कॉम पर नहीं होगा।


7) : इस वेबसाइट पर उपलब्ध कराये गए फोटो का स्वामित्व लडभड़ोल.कॉम का नहीं होगा। आप यदि इस वेबसाइट पर उपलब्ध किसी भी फोटो के मालिक है और आप चाहते है कि आपके फोटो को इस वेबसाइट से हटा दिया जाये तो हमें अवश्य बतायें। इसे हटाते हुए हमें प्रसन्नता होगी। हमारे द्वारा उपलब्ध कराये गए फोटो के स्वामित्व, चित्रकार के नाम या फोटो में कभी कोई परिवर्तन हमारे द्वारा नहीं किया जायेगा। इस वेबसाइट पर उपलब्ध कराये गए फोटो ठीक वैसा ही होता है जैसा कि हम पाते है। उपलब्ध कराये गए फोटो शैक्षणिक उद्देश्य के होते है और यह आपके अनुभव में वृद्धि करते है। इस वेबसाइट पर उपलब्ध फोटो और कलाकृति जो किसी अन्य पेज से साझा किया गया है तो उन कलाकृतियों और फोटो चित्रों की प्रशासनिक जिम्मेवारी एवं कानूनी दायित्व साझाकरता पेज का होगा।


8) : आप इस हकीकत से वाकिफ है कि इस वेबसाइट के माध्यम से कोई सूचना उपलब्ध करते है, और उसका अनुसरण करते है तो उसके परिणामों का पूरा दायित्व आप पर ही होगा। लडभड़ोल.कॉम अपने स्वयं द्वारा अथवा किसी अन्य वेबसाईट द्वारा उपलब्ध कराये गए सूचनाओं के गुणवत्ता विश्वसनीयता, सटीकता के विरुद्ध को स्मरण पत्र स्वीकार नहीं करेगा ना ही उनकी कोई भी जिम्मेवारी लेगा।

इसके बावजूद यदि कोई मसला है तो आप amitcgc08@gmai.com पर हमे मेल या नीचे दिए गए मोबाइल नंबर पर सम्पर्क कर सकते हैं|

Amit Barwal
Website Founder
VPO Ootpur Teh Ladbharol
Distt Mandi (HP)
Mob : +918146121718





loading...
Post a Comment Using Facebook