22 October 2015

त्रिवेणी संगम पर हुआ शिक्षक नरेश चौहान का अंतिम संस्कार, 12 वर्षीय बेटे ने दी मुख्याग्नि

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील क्षेत्र में पिछले दिन ड्यूटी के दौरान हृदयघात से जान गवाने वाले शिक्षक नरेश चौहान का मंगलवार को त्रिवेणी तीर्थ स्थल पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। नरेश चौहान के पार्थिव शरीर को उनके इकलौते बेटे 12 वर्षीय आदर्श चौहान ने मुख्याग्नि दी।

12 बजे घर पहुंचा पार्थिव शरीर
सोमवार को देर शाम हो जाने के कारण मृतक का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था। मंगलवार सुबह लगभग 10 बजे पालमपुर अस्पताल में पोस्टमास्टम करने के बाद डॉक्टरों ने उनका पार्थिव शरीर परिजनों को सौंप दिया। मंगलवार को दोपहर लगभग 12 बजे मृतक का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव भ्रां पहुंचा।

सैकड़ों लोग रहे मौजूद
जैसे ही मृतक का शरीर उनके घर पर पहुंचा तो वहां चीख पुकार मच गए और पुरे गांव का माहौल ग़मगीन हो गया। शिक्षक नरेश चौहान की अंतिम यात्रा में कई शिक्षकों सहित ग्राम पंचायत ऊटपुर के प्रधान सहित आसपास के सैकड़ों लोगों ने भाग लिया। त्रिवेणी संगम स्थित तीर्थ पर लगभग 2 बजे उन्हें मुख्याग्नि दी गयी।

कल हुआ था निधन
बतां दे की सोमवार को लडभड़ोल तहसील क्षेत्र की ऊटपुर पंचायत के भ्रां निवासी नरेश चौहान की ड्यूटी के दौरान हृदयगति रुकने से निधन हो गया था। वह खुड्डी पंचायत के अंतर्गत प्राथमिक पाठशाला धोन में बतौर जेबीटी सेवारत थे। वह लगभग 47 वर्ष के थे। आप यह खबर सबसे पहले लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट पर पढ़ रहे थे।

देखें वीडियो :





loading...
Post a Comment Using Facebook