22 October 2015

Breaking : लडभड़ोल में लगातार दूसरे दिन चोरी की कोशिश नाकाम, सुधीर शर्मा के घर हुई वारदात

लडभड़ोल : लडभडोल में चोरों के होंसले बुलंद होते जा रहे हैं।क्षेत्र में बढ रही चोरियों की वरदातो से जहाँ लोग सहमें हुए हैं। वहीं चोर बिना डरे चोरी की वरदातो को अंजाम देने में लगे हुए हैं। लडभड़ोल क्षेत्र में मंगलवार रात को हुई दो वारदातों की बाद बुधवार रात को भी लडभड़ोल में चोरी की कोशिश करने की घटना सामने आयी है।

चौकी से महज 50 मीटर दूरी पर हुई वारदात
ताज़ा घटनाक्रम में स्थानीय पुलिस चौकी लडभडोल करीब 50 मीटर की दूरी पर स्थित लडभडोल पंचायत के पूर्व प्रधान सुधीर शर्मा के घर में चोरों ने दरवाजा तोड़ने की कोशिश की।जिसमें वे पूरी तरह नाकाम रहे। परिजनों को घटना का पता इस वक्त चला जब सुधीर शर्मा की धर्मपत्नी वीरवार सुबह पूजा के बाद सूर्य को जल चढाने के लिए पिछले दरवाजे के बाहर आये थे तो दरवाजे के साथ एक लंबा सा सरिया पडा हुआ था। साथ ही दरवाजे की और सीलिंग की एक सीट भी टूट पाई हैं।

पुलिस को दी सूचना
इसकी सूचना उन्होंने परिजनों को दी जिस पर सुधीर शर्मा द्वारा घटना की सूचना पुलिस चौकी लड़भड़ोल दी गई। पुलिस चौकी के कर्मचारियों द्वारा घटनास्थल का जायजा लिया गया।पूर्व प्रधान सुधीर शर्मा ने इस घटना की गहनता से छानबीन करने की पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है।

पिछले कल हुई है 2 वारदातें
बता दें कि बीते 2 दिन पहले मंगलवार की रात को चोरों द्वारा स्थानीय पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश की गई वही उसी रात चोरों ने क्षेत्र के ममाण गांव में नाग मंदिर में भी दान पत्र को तोड़कर हजारों रुपए की राशि चुराई गई थी। लगातार हो रही चोरी की घटना से क्षेत्र के लोग सहमे हुए नजर आ रहे हैं।

बाजार में गश्त बढ़ाने की मांग
लडभडोल व्यापार के प्रधान सुरेंद्र सोनी ने कहा कि क्षेत्र में हो रही चोरियों की घटना चिंता का विषय हैं।उन्होंने एसपी मण्डी से भी लडभडोल बाजार में गश्त बढ़ाने की अपील की है।इस बारे में डीएसपी सरकाघाट तिलक शांडिल्य ने बताया कि चोरी की घटनाओं में इजाफा ना हो जिसको लेकर बाजार में गश्त बढ़ाई जाएगी।उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

आप यह खबर लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट पर पढ़ रहे है।









loading...
Post a Comment Using Facebook