22 October 2015

Breaking : लडभड़ोल बाजार में PNB की ATM में चोरी का नाकाम प्रयास, देखें फोटो

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र में चोरों व शरारती तत्वों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। मंगलवार रात को पंजाब नेशनल बैंक लडभड़ाेल की एटीएम में अज्ञात तत्वों ने सेंध लगाने की कोशिश की और एटीएम को तोड़ दिया लेकिन कैश बाक्‍स तक नहीं पहुंच पाए। शहर के अलावा अब चोरों ने कस्‍बों व ग्रामीण क्षेत्रों में भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया है। इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं।

एटीएम को पहुंचे भारी क्षति
लडभड़ोल बाजार में स्थित मुख्य शाखा पंजाब नेशनल बैंक के साथ ही उनका एटीएम मौजूद है। देर रात अज्ञात तत्वों ने एटीएम में चोरी करने का प्रयास किया पर कामयाब नहीं हो पाए। चाेरों ने एटीएम को भारी क्षति पहुंचाई है। इसके साथ-साथ सीसीटीवी कैमरा पर अज्ञात तत्वों ने स्प्रे कर दिया था। कैमरे पर स्‍प्रे करने के बाद ही वह एटीएम में घुसे और उसके बाद चोरी का प्रयास किया पर चोरी करने सफल नहीं हो पाए।

चौकी में दी शिकायत
वही बैंक मैनेजर दयावन ने बताया कि स्थानीय लोगों की ओर से जानकारी उनको सुबह मिली और जिसके बाद मौके पर उन्होंने एटीएम टूटा हुआ पाया और सीसीटीवी कैमरे भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। उन्होंने कहा कि लिखित शिकायत पुलिस चौकी लडभड़ोल में दे दी गई है।

छानबीन जारी
मौके पर पहुंचे डीएसपी सरकाघाट तिलक शांडिल्य और जोगेंद्रनगर थाना प्रभारी प्रीतम जरयाल ने लडभड़ोल बाजार का दौरा कर हर सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जानकारी जुटाई जा रही है। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया हैं। डीएसपी सरकाघाट तिलक शांडिल्य ने बताया मामले की छानबीन की जा रही है।

देखें फोटो











loading...
Post a Comment Using Facebook