22 October 2015

ब्रेकिंग : लडभड़ोल अस्पताल को मिली नई एंबुलेंस, वर्षों से चली आ रही मांग हुई पूरी

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील क्षेत्र के लोगों की लंबे समय से एंबुलेंस की मांग सरकार ने पूरी कर दी है। यहां पर नई 108 एंबुलेंस सरकार की ओर से भेजी गई हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को 50 एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाई थी। इनमें से एक एंबुलेंस लडभड़ोल अस्पताल को मिली हैं।

यह कम्पनी करेगी संचालन
सिविल अस्पताल लडभड़ोल को पहली एंबुलेंस मिली है। यहां पर अक्सर एंबुलेंस न मिलने के कारण मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। प्रदेश सरकार की ओर से दी गई इन एंबुलेंस को मेट स्वैन फाउंडेशन कंपनी को सौंपा गया है। कंपनी की ओर से अब इन एंबुलेंस को संचालित किया जाएगा। सभी एंबुलेंस को संबंधित केंद्रों में भेज दिया गया है।

अत्याधुनिक है नई एम्बुलेंस
इस बार मिली नई एंबुलेंस पहले के मुकाबले बड़ी हैं। इनमें अतिरिक्त वेंटीलेटर लगाने की व्यवस्था भी है। नौ में से आठ एंबुलेंस बीएलएस हैं व एक एएलएस गाड़ी है। इनके फीचर पुरानी एंबुलेंस के मुकाबले आधुनिक हैं। आप यह खबर लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट पर पढ़ रहे है।

विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि उन्होनें जोगिन्दरनगर में 8 मार्च को महिला दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के समक्ष इस माँग को रखा था। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने इस माँग को पूरा करने की घोषणा भी की थी और आज इस घोषणा को उन्होंने पूरा करते हुए विधायक प्रकाश राणा एवं जोगिन्दरनगर, लडभड़ोल जनता की मांग को पूरा कर दिया है। इस मांग को पूरी करने को लेकर उन्होंने प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार भी जताया है।






loading...
Post a Comment Using Facebook