22 October 2015

Breaking : शरारती तत्वों ने फूंक डाली बुलेट, लडभड़ोल क्षेत्र के इस गांव की घटना

लडभड़ोल : अगर आप भी अपना वाहन रात को सड़क में या घर से दूर खड़ा करते है सम्भल जाइये, ऐसा करना खतरनाक हो सकता है। ताजा मामले में लडभड़ोल तहसील क्षेत्र में एक ऐसी ही घटना सामने आयी है जहां शरारती तत्वों ने सड़क पर खड़ी एक बाइक को आग के हवाले कर दिया।

लहराणा गांव की घटना
लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट को मिली जानकरी के अनुसार लडभड़ोल तहसील के ग्राम पंचायत कथौण के अंतर्गत लहराणा गांव में सड़क पर खड़ी की गयी बुलेट बाइक को अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। प्रथम दृष्टि में यह शरारती तत्वों की ही करतूत लगती है।

सड़क पर खड़ी की थी बाइक
यह बाइक लहराणा निवासी रवि ठाकुर की थी जो हर रोज़ की तरह बीते शुक्रवार को घर के समीप सड़क पर खड़ा करके गए थे। शनिवार सुबह जब वह बाइक के पास पहुंचे तो उन्होंने बाइक को जला हुआ पाया। उन्होंने बताया की बाइक के कागजात भी बाइक के अंदर रखे हुए थे जो पूरी तरह जलकर रख हो गए है।

मौके पर पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही लडभड़ोल पुलिस चौकी की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शरू कर दी है। इस बारे में जब थाना प्रभारी प्रभारी मुंशी राम से बात की गयी तो उन्होंने कहा की बाइक जलने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है । इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों का अभी तक सुराग नहीं लगा है।

आप यह खबर लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट पर पढ़ रहे थे।


See Visual :








loading...
Post a Comment Using Facebook