22 October 2015

Breaking : खोली जमथला में आग से गौशाला राख, आग बुझाते समय 3 लोग झुलसे

लडभड़ोल: लडभड़ोल तहसील में के जमथला (खोली) में गांव एक गोशाला आग लगने से पूरी तरह जलकर राख हो गयी। यह घटना रविवार दोपहर साढ़े ग्यारह बजे घटी है। आग से गौशाला में रखा सारा घास व सामान आग की भेंट चढ़ गया वहीं इस आगजनी में परिवार के तीन लोग भी झुलस गए है।

दो गायें भी झुलसी
लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार खोली गांव निवासी प्रेम सिंह की गौशाला में दोपहर अचानक आग लग गई। जिसकी चपेट में आने से 2 गायें घायल हो गयी जबकि उन्हें बचाते बचाते प्रेम सिंह की पत्नी तथा दो पुत्र भी घायल हुए है। सभी को लडभड़ोल अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया है। सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

पशुओं की चीख सुनकर जागे लोग
प्रेम सिंह की पत्नी रमना देवी जब खेतों से काम करके वापिस आयी तो उन्होंने गौशाला में आग की लपटों को देखा और शोर मचाया। उनकी चीख सुनकर अचानक परिवार के लोग जागे और गोशाला की ओर दौड़े। जब परिवार के लोग वहां पहुंचे तो गोशाला को भड़की हुई आग को देखकर वह सन्न रह गए। आनन फानन में पशुओं को बाहर निकालने की कोशिश की गयी। इस कोशिश में वह गायों को बाहर सुरक्षित निकालने में सफल हो गए लेकिन तीनों सदस्य आग की चपेट में आ गए।

जाँच के आदेश
वहीं घटना की सूचना मिलने पर तहसीलदार मेघना गोस्वामी ने अधिकारियों को नुकसान की विस्तृत रिपोर्ट विभाग को सौंपने के आदेश दिए है। हालांकि अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं लग सका है।

देखें तस्वीरें :
(Latest visuals from the kHOLI village)











loading...
Post a Comment Using Facebook