22 October 2015

सिमसा माता मंदिर में तैयारियां पूरी, युवक मंडल सिमस की तरफ से 10 दिन चलेगा भंडारा

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र की प्रसिद्ध सिमसा माता मंदिर में शनिवार से नवरात्रे शुरू हो रहे है। मंदिर कमेटी द्वारा नवरातों के लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। संतान प्राप्ति के लिए देश-विदेश से महिलाएं मंदिर पहुंचना भी शुरू हो गयी है। वहीं युवक मंडल सिमस ने भी नवरात्रों के लिए पूरी तैयारी कर ली है।

12 वर्षों से हो रहा आयोजन
हर वर्ष की तरह इस बार भी युवक मंडल सिमस द्वारा पुरे नवरात्रों में मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं के लिए भंडारे का आयोजन किया जायेगा। युवक मंडल सिमस पिछले 12 वर्षों से लगातार मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं के लिए भंडारे का आयोजन करता आ रहा है।

चौथे नवरात्रे को होगा जागरण
युवक मंडल सिमस के प्रधान रविंदर जसवाल ने लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए बताया की इतने वर्षों से इस भंडारे को सुचारु रूप से चलाने के लिए लोगों का हमेशा से सहयोग रहा है। वहीं युवक मंडल भवन में चौथे नवरात्रे को जागरण का आयोजन भी किया जायेगा। जिसमें रात भर सिमसा माता की महिमा का गुणगान किया जायेगा।

लोगों को दिया आमंत्रण
वहीं युवक मंडल सिमस ने लडभड़ोल क्षेत्र के सभी निवासियों को तथा मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं को मंदिर आने पर भंडारा ग्रहण करने के लिए आमंत्रित किया है। युवक मंडल सिमस का कहना है की मंडल के सदस्य नवरात्रों के दौरान लगातार मेहनत और लगन से काम करते है।

उन्होंने कहा की गांव के बुद्धिजीविओं का युवाओं पर हमेशा आशीर्वाद रहा है। इसी आशीर्वाद से यह सबकुछ सम्भव हो पा रहा है। उन्होंने आप सब को भंडारे में पधारकर युवक मंडल सिमस को अपना आशीर्वाद देने के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने कहा कि किसी भी श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या होने पर संपर्क कर सकते हैं।





loading...
Post a Comment Using Facebook