22 October 2015

बैजनाथ में सड़क से 25 फ़ीट नीचे गिरी स्कूटी , एक की मौत, दो घायल

बैजनाथ : बैजनाथ-जोगिन्दरनगर रोड पर बैजनाथ से 1 किलोमीटर दूर अवाही नाग मंदिर के पास बुधवार को सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई व दो घायल हो गए। मृत युवक की पहचान भुवनेश (25) पुत्र अशोक कुमार निवासी चोबू के रूप हुई है। अशोक कुमार ने बीटेक की थी तथा नौकरी की तलाश में था। घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल बैजनाथ लाया गया और यहां से उन्हें डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा रेफर कर दिया है।

बुधवार देर सायं मंडी की ओर से स्कूटी में आ रहे तीन युवक सन्नी, भुवनेश व पंकज अवाही नाग मंदिर से पहले एक मोड़ पर स्कूटी पर से नियंत्रण खोने के कारण सीधे नीचे सड़क पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि हादसे में भुवनेश की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि सन्नी पुत्र विक्रम सिंह व पंकज पुत्र घनश्याम घायल हो गए। हादसे के बाद सिविल अस्पताल बैजनाथ में लोगों का तांता लग गया था। बैजनाथ पुलिस ने भी मौके पर जाकर घायल युवकों का बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी पूर्ण चंद ने बताया कि पुलिस ने मौके पर जाकर घायलों के बयान दर्ज कर लिए हैं। उन्होंने बताया कि वीरवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा| आप यह खबर लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट पर पढ़ रहे है|

बुझ गया घर का इकलौता चिराग

अवाही नाग मंदिर के पास बुधवार देर सायं सड़क दुर्घटना में माता-पिता ने इकलौता लाल खो दिया तो दो बहनों का भाई भी उनसे हमेशा के लिए जुदा हो गया। बड़ी बहन ममता व छोटी अजंलि अब किसकी कलाई में राखी बांधेंगी तथा माता-पिता को कौन सहारा देगा। यही सवाल हादसे के बाद भुवनेश के रिश्तेदारों व गांववासियों की जुबान पर था। भुवनेश के पिता अशोक राणा योल कैंट में सूबेदार मेजर हैं तो माता गृहिणी है। थोड़े दिन पहले ही भुवनेश ने बीटेक की थी तथा नौकरी के लिए प्रयास कर रहा था लेकिन माता-पिता के सहारे की लाठी बनने से पहले ही उनके हाथ से यह छिटक गई। बड़ी बहन निजी क्षेत्र में नौकरी करती है तथा छोटी पढ़ाई कर रही है। मिलनसार व हंसमुख भुवनेश के इस तरह चले जाने से गांव में शोक की लहर है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही हर कोई या तो मौके पर पहुंचा या सिविल अस्पताल बैजनाथ का रुख किया। हादसे दो अन्य युवक भी गंभीर रूप से घायल हैं और डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में भर्ती हैं।





loading...
Post a Comment Using Facebook