22 October 2015

खद्दर पंचायत के आयुष जम्वाल का भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन

लडभड़ोल : खद्दर पंचायत के मंगडोल गांव के एक युवक ने कारनामा कर दिखाया है। लडभड़ोल तहसील के तहत मंगडोल में मध्यम वर्गीय परिवार में पैदा हुए आयुष जम्वाल ने अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होकर मंडी सहित पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है। अंडर-16 हिमाचल क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके आयुष जम्वाल ने वर्ष 2012 में अंडर-14 हिमाचल क्रिकेट टीम में खेलना शुरू किया था। अब चार वर्ष में कड़ी मेहनत कर अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाई है। अब वह 13 से 24 दिसंबर तक श्रीलंका में एशिया कप में भाग लेंगे।

आयुष जम्वाल के पिता श्याम सिंह जम्वाल ने बेटे के लिए प्रशिक्षक की भूमिका निभाई है। वह स्वयं भी दिल्ली के डीडीसीए लीग में कई क्रिकेट मैच खेल चुके हैं। आप यह खबर लडभड़ोल डाट कॉम पर पढ़ रहे है | उधर, जैसे ही आयुष जम्वाल के अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन होने की सूचना मिली, गांववासी खुशी से झूम उठे। पंचायत प्रधान विजय कुमार, उपप्रधान टेक चंद व बीडीसी सदस्य विजय कुमार ने परिजनों को शुभकामना दी है।

सांसद व विधायक ने दी बधाई

सांसद राम स्वरूप शर्मा व विधायक ठाकुर गुलाब सिंह ने आयुष जम्वाल व उसके पिता श्याम सिंह जम्वाल, माता मधुरिमा जम्वाल को इस उपलब्धि पर बधाई दी है। वहीं, सामान्य उद्योग निगम के उपाध्यक्ष ठाकुर सुरेंद्र पाल, प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश चौहान, जिला भाजपा महामंत्री व जोगेंद्रनगर खेल अकादमी के प्रशिक्षक गोपाल ठाकुर ने भी आयुष जम्वाल व उसके माता-पिता को शुभकामनाएं दी हैं। विधायक ने बीसीसीआइ अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को भी शुभकामना दी है।






loading...
Post a Comment Using Facebook