22 October 2015

GSSS पंडोल में शुरू हुई अंडर -19 छात्राओं की खेलकूद प्रतियोगिताएं, पहले दिन ये टीमें बनी विजेता

लडभड़ोल : लडभड़ोल की अंडर-19 छात्रा वर्ग की खंड स्तरीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता खंड की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पण्डोल परिसर में शनिवार को शुरु हुई। इस वार्षिक प्रतियोगिता में खंड के नौ सरकारी व एक निजी कुल 10 स्कूलों की लगभग 200 खिलाड़ी छात्राएं भाग ले रही हैं।

यह बने मुख्यतिथि
स्कूल प्रधानाचार्य बृज लाल की अध्यक्षता में इस प्रतियोगिता का शुभारंभ शनिवार को सेवानिवृत खंड शिक्षा अधिकारी कृष्ण प्रकाश प्रेमी निवासी गांव मतेहड़ (पण्डोल) द्वारा किया गया। प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर मुख्यातिथि कृष्ण प्रकाश प्रेमी ने कहा कि खेलकूद प्रतियोगिता विद्याथी जीवन का अभिन्न अंग है, खेलों से बच्चों का शारीरिक व मानसिक विकास होता है स्कूलों में पढ़ाई के साथ-साथ इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन भी जरुरी है।

मुख्यतिथि का हुआ स्वागत
प्रेमी ने प्रतियोगिता में भाग ले रही सभी खिलाड़ी छात्राओं से आहवान किया कि वे खेल को खेल की भावना से खेलें, रैफरियों द्वारा दिये गए निर्णयों का पालन करें साथ ही अनुसाशन बनाए रखें। मुख्यातिथि कृष्ण प्रकाश प्रेमी ने प्रतियोगिता आयोजकों को अपनी ओर से 11 हजार 111 रुपये की नगद राशी प्रदान की। इससे पहले मुख्यातिथि के स्कूल मैदान पहुंचने पर स्कूल स्टाफ, स्कूल की एसएमसी सदस्यों व स्थानीय जनता द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया और स्कूल प्रधानाचार्य बृज लाल द्वारा उन्हें टोपी व स्मृति चिन्ह भेंट करके सम्मानित किया गया।

यह रहे उपस्थित
शुभारंभ अवसर पर स्थानीय स्कूल की छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम परस्तुत किया गया। इस मौके पर खेलकूद प्रतियोगिता के खंड समनव्यक एवं राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लडभड़ोल के प्रधानाचार्य वासुदेव जसवाल, गोलवां के प्रधानाचार्य विजय कुमार , खद्दर के मृख्याध्यापक विनोद कुमार, स्कूल एसएमसी प्रधान तृप्ता देवी, अंडर 19 खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता जोन लडभड़ोल के सचिव एवं तुलाह स्कूल के डीपीई संजय कुमार राणा सहित अन्य कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे

यह बने पहले दिन के विजेता
प्रतियोगिता के पहले दिन शनिवार को खिलाड़ी छात्राओं ने जमकर पसीना बहाया, पहले दिन खेले गए बालीबाॅल के मुकाबलों में लडभड़ोल स्कूल की छात्राओं ने खुड्डी, उटपुर ने लांगणा, खुड्डी ने गोलवां को पराजित करके प्रतियोगिता के अगले दौर में प्रवेश कर लिया है जबकि बैडमिंटन में पपलोटू स्कूल ने गोलवां व हरी गंगा नंदन सीनियर सकैंडरी पब्लिक स्कूल लडभड़ोल ने पण्डोल स्कूल को पराजित करके प्रतियोगिता के अगले दौर में प्रवेश कर लिया है।
देखें तस्वीरें :








loading...
Post a Comment Using Facebook