22 October 2015

धूमधाम से सम्पन्न हुआ माँ भभौरी मेला, वॉलीबाल में ऊटपुर को हराकर सिमस बना विजेता

लडभड़ोल : सोमवार को भभौरी मेला धूमधाम से सम्पन्न हो गया। मेले में कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। मेले में विभिन्न तरह की खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की गयी है। इसके अलावा बच्चों की कुश्ती तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। मेले में स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुटी।

जिला परिषद जम्वाल ने की अध्यक्षता
मेले के समापन की अध्यक्षता लडभड़ोल क्षेत्र के दलेड़ वार्ड से जिला परिषद संजीव शर्मा ने की। मेला कमेटी ने मुख्यअतिथि को टोपी पहनाकर सम्मानित किया। वहीँ मेला कमेटी ने सभी लोगों का स्वागत किया। मुख्य अतिथि ने विजेता और उपविजेता प्रतिभागियों को इनाम वितरित भी किये। मुख्यतिथि संजीव शर्मा ने मेला कमेटी को अपनी तरफ से 2100 रूपए दान दिए।

सिमस बना विजेता
इस मेले में मुख्य आकर्षण वॉलीबॉल प्रतियोगिता रही। इस वॉलीबाल प्रतियोगिता में कुल 10 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का फ़ाइनल मैच सिमस व ऊटपुर टीम के बीच खेला गया। इस रोमांचक मैच में सिमस ने बाज़ी मारते हुए ऊटपुर हराकर ख़िताब अपने नाम किया। विजेता टीम सिमस को 3100 व उप-विजेता टीम को 2100 रूपए इनामस्वरूप दिए गए।

यह रहे मौजूद
ऊटपुर टीम के कोच प्रदीप ने विजेता बनने पर सिमस टीम को बधाई दी। लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए प्रदीप बरवाल ने बताया की ऊटपुर के खिलाडियों ने भी बेहतरीन खेल दिखाया। हालाँकि कुछ कमी जरूर रह गयी जिसे आने वाली प्रतियोगिताएं में दूर करने की कोशिश की जाएगी। इस मौके पर ऊटपुर के विरेंदर, रोहित, प्रदीप सविन, अक्षय व डॉक्टर अशोक विशेष रूप से मौजूद रहे। इसके आलावा सिमस के शशि, निशांत, गोल्डी, कपिल कार्तिक, कुटला के निशु, सन्नू, भी मौजूद थे।

देखें तस्वीरें :







loading...
Post a Comment Using Facebook