22 October 2015

खण्ड स्तरीय अंडर 14 छात्रा वर्ग की वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिताएं GSSS भराड़पटृ में हुई शुरू

लडभड़ोल : शिक्षा खंड चौंतड़ा द्वितीय लडभड़ोल की खण्ड स्तरीय अंडर 14 छात्रा वर्ग की वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिताएं राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भराड़पटृ में रविवार से आरम्भ हो हुई । इस प्रतियोगिता का शुभारम्भ समाजसेवी सतीश चौहान ने किया। इस प्रतियोगिता में खण्ड की कुल 15 पाठशालाओं जिनमें दो निजी पाठशालाएं भी शामिल हैं की लगभग दो सौ खिलाड़ी छात्राएं विभिन्न खेलों बालीबाल, बैडमिंटन, खो-खो, कबड्डी आदि में भाग ले रही है ।

अपने सम्बोधन में मुख्यातिथि सतीश चौहान ने विद्यार्थी जीवन में खेलों के महत्व पर प्रकाश डाला तथा छात्राओं से खेलों को खेल भावना से खेलने का आहवान किया । उन्होने पाठशाला के विकास के लिए अपनी निधि से 11000/- रूपये दियें । इस अवसर पर मुख्या अतिथि ने ध्वजारोहण किया तथा मार्चपास्ट की सलामी ली।

इससे पहले मुख्यातिथि के स्कूल मैदान पहुंचने पर स्कूल स्टाफ व स्कूल की एसएमसी सदस्यों द्वारा उनका स्वागत किया गया और स्कूल प्रधानाचार्य रमेश चंद द्वारा उन्हें हिमाचली टोपी व स्मृति चिन्ह भेंट करके सम्मानित किया गया। शुभारंभ अवसर पर स्थानीय स्कूल की छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम परस्तुत किया गया। इस मोैके पर समस्त क्षेत्रीय की जनता सहित कई गणमान्य व्यक्ति व स्कूल स्टाफ उपस्थित था

प्रतियोगिता के पहले दिन खेले गए मैचों में बैडमिंटन में भराड़पटृ स्कूल ने लांगणा को पराजित किया तथा बालीबाॅल में खडियार स्कूल ने लडभड़ोल व खुड्डी ने भराड़पटृ को उसके ही घरेलू मैदान पर पराजित करके प्रतियोगिता के अगले दौर में प्रवेश कर लिया है।





loading...
Post a Comment Using Facebook