22 October 2015

जलाड-बसालन गांवों के युवकों ने बनाई कॉमेडी वीडियो हानिकारक बापू, देखें Full Video

लडभड़ोल : पिछले कुछ समय में लडभड़ोल क्षेत्र के युवकों द्वारा पहाड़ी गानों से लेकर हिंदी रैप तक कई वीडियो हम के सामने आये है। इसके आलावा भी एक युवक द्वारा लडभड़ोल क्षेत्र के प्रसिद्ध मंदिरों को ड्रोन कैमरे के द्वारा वीडियो में शानदार तरीके से शूट किया गया है। अब इन सब के अलावा अब एक नई युवकों की टीम ने एक कॉमेडी वीडियो बनाई है। इस वीडियो को युवकों द्वारा यु-ट्यूब पर डाला गया है।

हानिकारक बापू के नाम से बनाई वीडियो
दरअसल लडभड़ोल क्षेत्र के जलाड-बसालन गांवों के युवकों ने हानिकारक बापू नाम से यह कॉमेडी वीडियो बनाई है। वीडियो में जलाड के मोहित व बसालन के अनिल, गौरव, पंकज और विशाल ने अभिनय किया है। इस वीडियो को बसालन गांव के आसपास शूट किया गया है। वीडियो को विनय जसवाल ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है।

अब तक 1300 से अधिक लोगों ने देखी
लगभग 29 मिनट की इस वीडियो को अभी तक 1300 से अधिक लोग देख चुके है। वीडियो में अभिनय करने वाले सभी युवक 17 से 24 आयु वर्ग के है। खास बात यह है की इस कॉमेडी वीडियो में लडभड़ोल क्षेत्र की पहाड़ी भाषा में रिकॉर्ड किया गया है। वीडियो में दिखाया गया है की आजकल के युवा भर्ती की तैयारी करने की वजाय मोबाइल फ़ोन में पब्जी गेम खेलने में व्यस्त रहते है।

देखें वीडियो :





loading...
Post a Comment Using Facebook