22 October 2015

लडभड़ोल क्षेत्र के एक और युवक का हिंदी रैप सुर्खी यू-ट्युब पर हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र में युवा आजकल संगीत के क्षेत्र में नई बुलंदियां छू रहे है। हाल ही के दिनों में आपने लडभड़ोल क्षेत्र के कई युवकों के पहाड़ी गाने सोशल मीडिया में वायरल होते हुए देखे होंगे। आज हम लडभड़ोल क्षेत्र के एक और युवक का गाना आपके सामने लेकर आए है। युवक द्वारा गया गया यह गाना पहाड़ी नहीं बल्कि एक हिंदी रैप है।

6700 से अधिक व्यूज मिले
लडभड़ोल क्षेत्र के त्रैंबली गांव के युवक वंकिम ने एक हिंदी रैप सॉन्ग तैयार किया है। यह रैप उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। बेहतरीन वीडियोग्राफी, शानदार एक्टिंग और कानों को अच्छा लगने वाले संगीत का नमूना पेश करता ये रैप अब तक 6700 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वंकिम ने लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए बताया की इस गाने की ऑडियो दिसंबर महीने में हुई थी जबकि अप्रैल में इसकी वीडियो शूट की गयी है।

स्कूल टाइम से था रैप लिखने का शौक
वंकिम ने बताया की उन्हें स्कूल टाइम से ही रैप लिखने का शौक था। यह रैप उन्होंने आज के समय में मीडिया द्वारा फैलाये जा रहे झूठ के खिलाफ गाया है। 23 वर्षीय वंकिम ने वर्तमान में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से एमएसई की डिग्री हासिल की है। उन्होंने लडभड़ोल क्षेत्र के लोगों से इस वीडियो को एक बार जरूर देखने की अपील की है।

देखें वीडियो :





loading...
Post a Comment Using Facebook