22 October 2015

रामस्वरूप शर्मा को लडभड़ोल क्षेत्र से मिली भारी बढ़त, जीत तय, विधायक प्रकाश राणा गदगद

लडभड़ोल : इंतजार की घड़िया खत्म हो चुकी हैं। लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आज सामने आ जाएंगे। शुरुआती रुझानों से साफ हो गया है कि अभी भी देश में मोदी मैजिक बरकरार है। अपने दम पर बीजेपी ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं कई राज्यों जैसे दिल्ली, हिमाचल,आंध्र प्रदेश, मुंबई सहित कई राज्यों में कांग्रेस अपना खाता भी नहीं खोल पाई है। हालांकि, फाइनल नतीजे आने में थोड़ी देरी हो सकती है, जैसा कि चुनाव आयोग पहले ही घोषित कर चुका है।

रामस्वरूप शर्मा की जीत तय
मंडी संसदीय सीट पर भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा कांग्रेस प्रत्याशी से तीन लाख 93 हजार मतों से आगे चल रहे हैं। संसदीय क्षेत्र के सभी 17 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा को बढ़त मिल रही है। फिलहाल राम स्वरूप शर्मा की जीत तय है हालाँकि अंतिम नतीजे अभी सामने नहीं आए है।

विधायक ने झोंक दी थी पूरी ताकत
वहीं इस जोगिंदरनगर क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा को मिली भारी बढ़त से मौजूदा विधायक प्रकाश राणा का कद भी भाजपा में बढ़ गया है। है। चुनाव प्रचार में जोगिंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में अपनी पूरी ताकत झोंक देने वाले विधायक प्रकाश राणा इस जीत से गदगद है। स्वरूप शर्मा की इस बड़ी जीत में प्रकाश राणा ने दमदार भूमिका अदा की है। राम स्वरूप शर्मा को रुझानों में बढ़त मिलते ही प्रकाश राणा ने जोगिंदरनगर में अपने समर्थकों के साथ जश्न मनाया व मिठाइयां बांटी।

लडभड़ोल के सभी बूथों में भाजपा आगे
वहीं अब लडभड़ोल क्षेत्र के सभी बूथों से पड़े कुल वोटों की गिनती भी सामने आ गयी है। लडभड़ोल क्षेत्र के सभी 33 बूथों में भाजपा ने बढ़त बनाई है। कांग्रेस के आश्रय शर्मा लडभड़ोल क्षेत्र के किसी भी बूथ में बढ़त नहीं ले सके।

लडभड़ोल के सभी बूथों से डाले गए वोटों की सूचि इस प्रकार से है :








loading...
Post a Comment Using Facebook