22 October 2015

Breaking : लांगणा बाजार में दुकान में भड़की आग, बाल-बाल बचा दुकानदार, 80 हजार का नुकसान

लडभड़ोल : मंगलवार सुबह लांगणा बाजार में एक दुकान में आग लगने से हजारों रुपयों का सामान जल कर राख हो गया तथा दुकानदार भी झुलसने से बच गया। दुकानदार गदयाड़ा गांव निवासी रमेश कुमार ने बताया कि जैसे ही मैंने सुबह लगभग आठ बजे जब दुकान खोली और पँखे का स्विच ऑन किया तो दुकान में आग भड़क गई।

गैस लीकेज से हादसे का अंदेशा
उन्होंने अंदेशा जताया की शायद दुकान में रखे गैस सिलेंडर से गैस लीकेज होने की बजह से बिजली का स्विच ऑन करते ही शॉटशर्किट हो गया और कमरे में रखे सामान में आग लग गई।आग लगने की खबर सुनते ही आसपास के कुछ स्थानीय लोगों व दुकानदारों ने पानी फेंक कर आग में काबू पाया और सिलेंडर को भी फटने से बचाया। पीड़ित व्यक्ति लांगणा में किराये की दुकान में अपना छोटा सा कारोबार करता था। दुकान में रखा फ्रिज, काउंटर, इलेक्ट्रॉनिक तराजू सहित अधिकांश सामान जलकर राख हो गया तथा जो शेष बचा वह भी बर्बाद हो गया।

80 हजार का नुकसान
दुकानदार रमेश ने बताया कि उसे इस घटना से अस्सी हजार रुपये से अधिक का नुकसान पहुंचा है। युवा विकास मंच लांगणा के प्रधान राजमल राणा ,थालिया राम, मंगल सिंह, राजेश कुमार, जीवन राम, प्रकाश चन्द आदि लोगों ने प्रशासन से इसे उचित आर्थिक सहायता प्रदान करने की मांग की है।

"सूचना मिलते ही मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा ले लिया है जिसमें लगभग साठ हजार रुपये के नुकसान का अनुमान है।"
परमेश्वरी दास - राजस्व अधिकारी, पटवार वृत लांगणा





loading...
Post a Comment Using Facebook