22 October 2015

100 फीसदी रहा पाईनग्रोव इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल की 10वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम

लडभड़ोल : पाईनग्रोव इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल लड-भड़ोल का दसवीं कक्षा का परिणाम 100 प्रतिशत रहा। बताते चलें कि पिछले वर्ष लडभड़ोल के सीयून में चल रहे विशुद्धा स्कूल के अधिग्रहण के बाद इस स्कूल का नाम बदल कर पाईनग्रोव इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल हो चुका है। जिसका दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा।

1 वर्ष में बदले समीकरण
स्कूल के प्रबंधक ठाकुर बलवन्त सिंह ने बताया कि पिछले वर्ष स्कूल के अधिग्रहण के उपरांत उन्होंने अभिभावकों से बच्चों के उज्जवल भविष्य एवं बेहतरिन शिक्षा प्रणाली को साबित करने के लिए एक वर्ष का समय मांगा था व एक वर्ष के अंतराल में ही बेहतरिन परीक्षा परीणाम लाने की बात कही थी।

भरोसा दिखाने के लिए किया शुक्रिया
उन्होनें बताया कि जो बात उन्होनें अभिभावकों से एक साल पहले की थी वो आज वास्तव में सच्च साबित हुई है। उन्होनें अभिभावकों का उन्हें समझने और वक्त देने के लिए तहे दिल से आभार व्यक्त किया जिसके चलते आज ये परिणाम आ सका। उन्होनें कहा कि वो दिन भी दूर नही जब पूरे हिमाचल में पाईनग्रोव इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी हर प्रतियोगी परीक्षा में पहले स्थान में रहेंगे।

अध्यापकों को दिया श्रेय
ठाकुर बलवन्त सिंह ने बेहतरीन परीक्षा परिणाम का पूरा श्रेय स्कूल प्रधानाचार्य व अध्यापकों व छात्रों को दिया,जिनकी लग्न व मेहनत से यह सम्भव हो पाया है।





loading...
Post a Comment Using Facebook