22 October 2015

लडभड़ोल में दुकानदारों व टैक्सी चालकों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला फूंका व की नारेबाजी

लडभड़ोल : जम्मू-कश्मीर के उड़ी में सेना के कैंप पर हुए आतंकी हमले के विरोध में इंडियन नेशनल कांग्रेस लीग यूथ हिमाचल प्रदेश के सदस्यों , दुकानदारों व टैक्सी चालकों ने लडभड़ोल बाजार में रैली निकाली|

इंडियन नेशनल कांग्रेस लीग ने विवेक जसवाल की अध्यक्षता में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पुतला फूंका । प्रदर्शन में इंडियन नेशनल कांग्रेस लीग के कई कार्यकर्ता, दुकानदार व टैक्सी चालक शामिल हुए। प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान व नवाज शरीफ के खिलाफ नारेबाजी भी की| इसमें "पाकिस्तान आंतकवाद बन्द करो " , "पाकिस्तान होश में आओ", "पाकिस्तान मुर्दाबाद ना हो बर्बाद" के नारे लगाए |।

रैली में अशोक सोनी, मुनीष ठाकुर, देवेंद्र सोनी, अमन शर्मा, राज कुमार, विक्कू सोनी, आदित्य, आशीष, विवेक जसवाल, राकेश, सुरेश चौहान मिन्टू आदि ने आंतकी हमले की कड़ी निंदा की।

रविवार को उड़ी में हुए आंतकी हमले में तहसील लडभड़ोल क्षेत्र की पंचायत मतेहड़ के गांव बोहल निवासी हवलदार जसवंत सिंह भी घायल हुए है। लडभड़ोल क्षेत्र के सभी लोग जसवंत सिंह के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं।

कार्यकर्ताओं ने हमले में 17 सैनिकों की शहादत को नमन करते हुए नापाक हरकतों के लिए पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित करने की मांग की है। कार्यकर्ताओं ने कहा की पाकिस्तान की कायराना हरकत का भारत सरकार को मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए।

बता दे की उड़ी में सेना के कैंप पर हुए आतंकी हमले के विरोध में लडभड़ोल क्षेत्र में कई जगह प्रदर्शन हो रहे है |





loading...
Post a Comment Using Facebook