22 October 2015

पतरैण में 22 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या में संलिप्त आइपीएच विभाग के दोनों कर्मचारी निलंबित

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र के पतरैण गांव में स्थित मगरू महादेव मंदिर परिसर में 22 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या में संलिप्त आइपीएच विभाग के दो कर्मचारियों को विभाग ने सस्पेंड कर दिया है। दोनों कर्मचारियों पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया था। बाबा बद्री विशाल के साथ आइपीएच विभाग के कर्मचारी यशपाल और रमेश भी हत्या के मुख्य आरोपितों की श्रेणी में शामिल थे। इन्हें वारदात के कुछ ही घंटों के बाद गिरफ्तार कर लिया था।

दोनों आइपीएच विभाग में बेलदार तैनात थे। इन्हें अब विभाग ने सस्पेंड कर विभागीय जांच बिठा दी है। गत सप्ताह पतरेण गांव के युवक करतार की डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। इस मामले में सभी आरोपितों को न्यायालय में पुन: पेश किया गया न्यायालय ने सभी आरोपितों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में मंडी जेल भेज दिया है। आरोपित तीन दिन के पुलिस रिमांड थे।

आइपीएच विभाग मंडल चौंतड़ा के अधिशाषी अभियंता राजेश ने बताया की हत्या के आरोप में गिरफ्तार विभाग के दोनों कर्मचारियों को सेवा से पहले ही अनुपस्थित कर दिया गया था। पुलिस से गिरफ्तारी की अधिकारिक सूचना मिलने के बाद कर्मचारियों को सेवा से निलंबित कर दिया गया है।





loading...
Post a Comment Using Facebook