22 October 2015

इन्सपायर एजूकेशन एण्ड करियर चैरिटेबल ट्रस्ट लडभड़ोल ने गरीब छात्रों को बांटी पाठ्य सामग्री

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र में बहुत से ऐसे गरीब बच्चे हैं जिनको पढ़ाई के पैसों के अभाव में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ऐसे बच्चो की मदद के लिए देश में अलग-अलग ढंग से लोग मदद में जुटे हुए हैं। इसी सूचि में लडभड़ोल बाजार में स्थित इन्सपायर एजूकेशन एण्ड करियर चैरिटेबल ट्रस्ट का नाम भी जुड़ गया है।

34 छात्रों को बांटी सामग्री
इन्सपायर एजूकेशन एण्ड करियर चैरिटेबल ट्रस्ट लडभड़ोल के सौजन्य से लडभड़ोल क्षेत्र के विभिन्न स्कूलों के 43 पात्र छात्र-छात्राओं को लेखन सामंग्री निःशुल्क प्रदान की गई। ट्रस्ट के संचालक रजीद खान ने बताया कि यह सामग्री उनकी माता फातमा बीबी के द्वारा वितरित की गई। इन्सपायर एजूकेशन एण्ड करियर चैरिटेबल ट्रस्ट बच्चों को अच्छी शिक्षा देकर उनका उज्जवल भविष्य बनाने में विशवास रखता है।

कई लोगों ने दिया दान
ट्रस्ट के संचालक रजीद खान ने बताया की जरूरतमंद लेकिन होनहार बच्चों की शिक्षा बिना पाठ्य सामग्रियों के अधूरी रह जाती है। इसी दिशा में कदम आगे बढ़ाते हुए लडभड़ोल क्षेत्र के विभिन्न गावों के गरीब बच्चों को यह पाठ्य सामग्री वितरित की ताकि उन्हें किसी प्रकार की दिक़्क़त का सामना न करना पड़े। भविष्य में भी इन्सपायर एजूकेशन एण्ड करियर चैरिटेबल ट्रस्ट इसी तरह गरीब विद्यार्थियों की मदद करता रहेगा। इस सहायता में कई लोगों ने ट्रस्ट को दान भी दिया।





loading...
Post a Comment Using Facebook