22 October 2015

युवा शक्ति द्वारा 30 व 31 मार्च को आयोजित होगी लडभड़ोल में पहली बास्केटबाल प्रतियोगिता

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों के युवाओं द्वारा स्थापित युवा शक्ति संगठन लडभड़ोल में लगातार नए आयाम स्थापित करने की दिशा में आगे बढ़ रहा है। लगभग 8 माह पहले शुरू हुए इस संगठन ने कम समय में ही कई कार्यक्रम आयोजित करके लडभड़ोल क्षेत्र में अपनी पहचान स्थापित कर ली है।

इसी क्रम को जारी रखते हुए युवा शक्ति द्वारा में 30 व 31 मार्च को लडभड़ोल में बास्केट बॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। खास बात यह है की लडभड़ोल क्षेत्र में पहली बार बास्केट बॉल प्रतियोगिता आयोजित हो रही है। इससे पहले सिर्फ क्रिकेट और वॉलीबॉल की प्रतियोगिताएँ ही लडभड़ोल में देखने को मिलती थी।

युवा शक्ति द्वारा आयोजित की जाने वाली इस प्रतियोगिता में पुरे हिमाचल से लगभग 9 टीमें भाग ले रही है। इन टीमों में बिलासपुर, हमीरपुर, जोगिन्दरनगर, सरकाघाट आदि क्षेत्रों की टीमें शामिल है। प्रतियोगिता में और भी टीमें भाग ले सकती है जिनके लिए 600 रूपए प्रवेश शुल्क रखा गया है।

प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में कथोन गांव के निवासी प्रवीण शर्मा बतौर मुख्यतिथि शिरक़त करेंगे। मुख्यतिथि के स्वागत के लिए युवा शक्ति द्वारा पूरी तैयारी कर ली गयी है। वहीं प्रतियोगिता के समापन समारोह में प्रेम मेमोरियल ट्रस्ट के प्रभारी प्रेम चन्द राणा मुख्यतिथि होंगे।

युवा शक्ति संगठन के अध्यक्ष लविन्दर सिंह ने लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए बताया की युवा शक्ति की इस पहल का उद्देश्य युवाओं को खेल गतिविधियों की तरफ आकर्षित करना है। बास्केट बॉल में लडभड़ोल के कई खिलाडी राष्ट्रीय स्तर पर अपना दमख़म दिखा रहे है। इसी तरह लडभड़ोल के युवा खिलाडी भी बास्केट बॉल में अपना कैरियर बना सकते है। उन्होंने स्थानीय खिलाडियों से इस प्रतियोगिता में भाग लेने की अपील की है।


उद्घाटन समारोह में शिरकत करेंगे प्रवीण शर्म
समापन समरोह के मुख्यतिथी प्रेम चन्द राणा




loading...
Post a Comment Using Facebook