22 October 2015

शिमला में हुई मारपीट के विरोध में ABVP लडभड़ोल ने नई मार्किट में SFI के खिलाफ की नारेबाजी

लडभड़ोल : शिमला के समरहिल के पोटर हिल में हुई मारपीट की घटना को एबीवीपी लडभड़ोल परिषद ने लडभड़ोल बाजार में एसएफआई के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। एबीवीपी ने मांग कि इस घटना के लिए दोषी एसएफआई के कार्यकर्ताओं पर कड़ी कार्रवाई की जाए। इस दौरान महाविद्यालय लडभड़ोल की कई छात्राओं ने एसएफआई के खिलाफ नारेबाजी की।

शिमला में हुआ हमला
एबीवीपी के लडभड़ोल कैंपस के वरिष्ठ कार्यकर्ता अक्षय और अभिषेक ने कहा है कि एसएफआई के छात्रों ने आरएसएस की शाखा पर हमला किया है। इतना ही नहीं पोटर हिल में मारपीट करने के बाद एसएफआई के छात्रों ने हॉस्टलों में सो रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर भी हमला किया, जिसमें एबीवीपी के कई छात्रों को चोटें आई हैं।

असमाजिक तत्वों पर कार्रवाई की मांग
उन्होंने कहा कि एक तरफ वामपंथी समाजवाद की दुहाई देते हैं तो वहीं दूसरी ओर एक ऐसे सामजिक संस्था की शाखा लगाने वालों पर हमले किए जा रहे हैं। एबीवीपी ने कहा है कि हॉस्टलों में असमाजिक तत्व रहे रहे हैं, इन पर कार्रवाई नहीं की जा रही। उन्होंने कहा कि एचपीयू के चीफ वार्डन सहित अन्य अधिकारी इस मामले पर ढुलमुल रवैया अपनाए हुए हैं। उन्होंने विश्वविद्यालय प्रशासन से मांग की है कि हॉस्टलों में रह रहे असमाजिक तत्वों पर कार्रवाई की जाए।






loading...
Post a Comment Using Facebook