22 October 2015

42 मतों से जीत हासिल कर लगातार चौथी बार बने पीटीएफ के प्रधान बने करतार ममाणिया

लडभड़ोल : प्राथमिक शिक्षक संघ (पीटीएफ) खंड चौंतड़ा द्वितीय लडभड़ोल का चुनाव रविवार को मंडी जिला स्तरीय संघ के वरिष्ठ उपप्रधान कान्ती भूषण पाल कि अध्यक्षता में राजकीय प्राथमिक पाठशाला लडभड़ोल परिसर में शांतिपूर्वक सम्पन्न हुआ। प्रधान पद के लिये कुल दो उम्मीदवार मैदान में थे। जिनमें से करतार ममाणिया ने लगातार चैथी बार 42 मतों से शानदार जीत दर्ज करके जीत का चौका मारते हुए परचम लहराया।

करतार ममाणिया को मिले 74
संघ के इस चुनाव में कुल 106 कर्मचारिचों ने मतदान किया जिसमें से करतार ममाणिया को 74 और दूसरे उम्मीदवार को 32 मत मिले। इस अवसर पर नव निर्वाचित प्रधान करतार ममाणिया ने खंड के सभी कर्मचारियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि कर्मचारियों ने जो उन पर विश्वास जताया है वे उस विश्वास को कायम रखेगें और बिना किसी भेदभाव से उनकी सेवा के लिये प्रयासरत रहेगें।

कार्यकारिणी का किया गठन
उन्होने बताया कि चुनाव परक्रिया के बाद संघ की नई कार्यकारिणी का गठन भी किया गया जिसमें सुबोध कुमार को वरिष्ठ उपप्रधान, सुरेश बरवाल को महासचिव, अनिल कुमार को कोषाध्यक्ष, राजमल को महालेखाकार व दया देवी को महिला विंग की अध्यक्षा चुना गया। इस मौके पर कार्यकारी खंड शिक्षा अधिकारी राजेश भारद्वाज, प्राथमिक शिक्षक संघ के पूर्व प्रधान विजय कांत शर्मा सहित अन्य कई कर्मचारी वर्ग मौजूद रहे।





loading...
Post a Comment Using Facebook