22 October 2015

कोलंग पंचायत के फौजी ने पहाड़ी गाने के जरिए बयाँ किया दर्द, डीजे में धूम मचा रहा गाना, देखिए

लडभड़ोल : भारतीय सेना जब भी बॉर्डर पर होती है तो दुश्मनों के छक्के छुड़ा देती है। लेकिन ऐसा नहीं है कि हमेशा ही सेना गंभीर रूप में रहती है। कई सैनिक अन्य क्षेत्रों में भी प्रतिभाशाली होते है लेकिन उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का वक्त कम ही मिलता है। लेकिन अब समय बदल चुका है। अक्सर आजकल ऐसी प्रतिभाएं तब सामने आती है जब उनके वीडियो वायरल हो जाते हैं। ऐसे ही हाल ही में एक गाना यूटृब पर वायरल हुआ है जिसमे एक फौजी ने अपनी आवाज का जादू दिखाया है।

भारतीय सेना में तैनात है सुरेश
दरअसल आज हम आपको कोलंग पंचायत के धवाल गांव के सुरेश ठाकुर के बारे में बताने जा रहे है जिनकी पहाड़ी नाटी सोशल मीडिया में वायरल हुई है। सुरेश वर्तमान में भारतीय सेना में तैनात है। उन्होंने नवंबर महीने में एक पहाड़ी नाटी धमाका नाम से एक गाना रिलीज़ किया है। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 44 हजार से ज्यादा लोग सुन चुके है। यह गाना विवाह-शादियों में बजने वाले डीजे में भी काफी धूम मचा रहा है। हालाँकि इस पहाड़ी नाटी की वीडियो अभी तक रिकॉर्ड नहीं हुई है।

लडभड़ोल.कॉम से हुई बातचीत
लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए सुरेश ठाकुर ने बताया की इस गाने की वीडियो अगली छुट्टी में शूट की जाएगी। इस गाने में दिखाया गया है की एक फौजी अपनी पत्नी के बिना सीमा पर देश की रक्षा करते हुए क्या सोचता है। फौजी के लिए सीमा पर देश से रक्षा करना और अपने परिवार और पत्नी से दूर होना कैसा लगता है और जब वह फौजी घर आता है कैसे घर का माहौल खुशनुमा हो जाता है। फौजी के घर आने पर पत्नी द्वारा इंतज़ार करने सहित देश भक्ति और हिमाचल का रहन-सहन खान-पान, कफल आदि को दर्शाने वाला यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सुनिए गाना :





loading...
Post a Comment Using Facebook