22 October 2015

भारती ज्ञान पीठ स्कूल ने फिर लहराया सफलता का परचम, छात्र ने पास की सैनिक स्कूल की परीक्षा

लडभड़ोल : लडभड़ोल के भारती ज्ञान पीठ पब्लिक स्कूल ने एक बार फिर अपनी सफलता का परचम लहराया है। इस स्कूल के एक छात्र ने सैनिक स्कूल की परीक्षा पास की है। भारती ज्ञान पीठ पब्लिक स्कूल में पांचवी कक्षा में पढ़ने वाले अभिषेक ने जनवरी महीने में होने वाली सेनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा में भाग लिया था l अभिषेक की इस कामयाबी से पुरे क्षेत्र में ख़ुशी की लहर है।

कामयाबी पर दी बधाई
अभिषेक के पिता लड़ भड़ोल में फर्नीचर की दुकान करते हैं। उन्होंने कहा की वे अभिषेक की कामयाबी पर खुश हैं और वे इसका सारा श्रेय उसके अध्यापकों और अभिषेक की अपनी मेहनत को देते हैं। वहीँ स्कूल प्रधानाचार्य मोनिका शर्मा ने भी अभिषेक को इस कामयाबी पर बधाई दी है और कहा की स्कूल के प्रयास सफल रहे हैं।

शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रहा यह स्कूल
भारती ज्ञान पीठ पब्लिक स्कूल अपने बच्चों को नवोदय और सेनिक स्कूल की निशुल्क कोचिंग प्रदान करता है l हर वर्ष यहाँ के बच्चे इन विद्यालयों में प्रवेश पा रहे हैं। इस अवसर पर जोगिंदरनगर विधायक प्रकाश राणा ने भी अभिषेक को उसकी कामयाबी पर बधाई देते हुए कहा है की इससे उनके लड़ क्षेत्र का नाम ऊँचा हुआ है। इसके लिए भारती ज्ञान पीठ पब्लिक स्कूल लड़ भड़ोल के स्कूल प्रबंधक जितेन शर्मा ,उनके स्कूल के अध्यापक व अभिषेक के माता पिता सभी बधाई के पात्र हैं l क्षेत्र का यह स्कूल निश्चित रूप से शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रहा है।





loading...
Post a Comment Using Facebook