22 October 2015

बैजनाथ के नोहरा गांव निवासी जोगी नोहरिया के दो और नए पंजाबी गाने रिलीज़, देखें वीडियो

लडभड़ोल : बैजनाथ के पास स्थित नोहरा गांव के रहने वाले जोगी नौहरिया अपनी सुरीली आवाज से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में छा गए है। उनके द्वारा लिखे एवं गाये दो नए पंजाबी गाने "इंग्लिश इंग्लिश" और "गोरा रंग" को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। यह दोनों गाने जोगी नोहरिया द्वारा खुद लिखे व व गाए गए है। पिछले साल भी वह दो गाने रिलीज़ कर चुके है।

पहाड़ी गाने भी गाएंगे
रिलीज़ किये गए इन गानों की वीडियो को धमक स्टूडियो द्वारा रिकॉर्ड किया गया है। जोगी नौहरिया ने सभी लोगों से अपील की है कि यू-ट्यूब पर इन गानों को जितना सुनेंगे या शेयर करेंगे उतनी ही वह अपनी कामयाबी के करीब आते जाएंगे। उन्होंने कहा की कुछ दिनों में उनका एक और बॉलीवुड टाइप और कुछ हिमाचली गानों को रिलीज़ किया जायेगा।

लडभड़ोल.कॉम से हुई बातचीत
जोगी नौहरिया अपने इस गाने के प्रमोशन के सिलसिले में लडभड़ोल.कॉम से बात की और अपने बचपन के किस्से सुनाते हुए बताया की वह अक्सर क्रिकेट खेलने के लिए लडभड़ोल क्षेत्र का दौरा करते थे। इसलिए लडभड़ोल से उनका खास लगाव है। उनका कहना है की वह हिमाचल की म्यूजिक इंस्डस्ट्री को बुलंदियों पर ले जाना चाहते है।

देखें पहला वीडियो :



देखें दूसरा वीडियो :



अगर आपके फ़ोन पर यह वीडियो नहीं चल रहे है तो पहले गाने को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें तथा दूसरे गाने के लिए यहाँ क्लिक करें।





loading...
Post a Comment Using Facebook