22 October 2015

बैजनाथ के शिवरात्रि मेले में हुई वॉलीबाल प्रतियोगिता में 12 टीमों को हराकर ऊटपुर बना विजेता

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र के खिलाडियों में वॉलीबाल के प्रति जो जज्बा पैदा हुआ है आज उसका साक्षी जिला काँगड़ा भी बना है। लडभड़ोल क्षेत्र के खिलाड़ी अब सिर्फ लडभड़ोल क्षेत्र ही नहीं बल्कि साथ में लगते जिला कांगड़ा में हो रही प्रतियोगिताओं में भी अपना परचम लहरा रहे हैं। लडभड़ोल क्षेत्र के सभी लोग इससे गर्भान्वित भी हैं।

बैजनाथ में हुई प्रतियोगिता
दरअसल बैजनाथ में शिवरात्रि के उपलक्ष्य में आयोजित किये गए तीन दिवसीय मेले में वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किय गया। इस प्रतियोगिता में लडभड़ोल क्षेत्र की ऊटपुर गांव की टीम विजेता बनी। इस प्रतियोगिता में जिला काँगड़ा व मंडी की कुल 12 टीमों ने भाग लिया। इसके समापन समारोह की अध्यक्षता स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार ने शिरकत की।

ऊटपुर बना विजेता
प्रतियोगिता का फाइनल मैच लडभड़ोल क्षेत्र की ऊटपुर तथा काँगड़ा की खेरा टीमों के मध्य खेला गया। अति रोमांचक इस मैच में 3-2 से हराकर ऊटपुर की टीम ने ख़िताब अपने नाम किया। विजेता टीम को मुख्यतिथि द्वारा समान्नित किया गया तथा 5100 रूपए इनामस्वरूप दिए। वहीं उप-विजेता रहने पर खेरा टीम को 3100 रूपए इनामस्वरूप दिए गए।

लडभड़ोल.कॉम से बातचीत
ऊटपुर टीम के कप्तान वरुण राणा ने कहा की लडभड़ोल क्षेत्र की टीमों अब जिला मंडी से बाहर निकलकर जिला काँगड़ा में भी जीत का परचम लहरा रही है। उन्होंने कहा की लडभड़ोल क्षेत्र में वॉलीबाल की दीवानगी बढ़ती जा रही है। क्षेत्र के कई युवा वॉलीबाल के दम पर सेना तथा अन्य क्षेत्रों में अपना करियर बना रहे है जो लडभड़ोल क्षेत्र के लिए ख़ुशी की बात है। जिला केंद्र में हुई टीम की जीत पर वरुण ने सभी साथी खिलाडियों को बधाई दी है।

देखें कुछ तस्वीरें :








loading...
Post a Comment Using Facebook