22 October 2015

ड्रोन कैमरे से मंदिरों की वीडियो बनाकर सुर्खियां बटोरने वाले सुदेश ने जारी की एक और वीडियो, देखें

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील के प्रसिद्ध सिमसा माता, कुड्ड महादेव व त्रिवेणी महादेव मंदिरों की ड्रोन कैमरे के द्वारा बनाई गयी वीडियो से सुर्खियां बटोरने वाले लडभड़ोल क्षेत्र के रोपडु गांव के निवासी सुदेश भलारिया ने एक और वीडियो जारी किया है। पहली वीडियो को उन्होंने एक माह पहले अपने यूट्यूब चैनल सोशल सुडो पर जारी किया था जिसे लडभड़ोल क्षेत्र के हजारों लोगों ने देखा व पसंद किया था।

सुंदरता को कैमरे में उतारने की भरपूर कोशिश
हाल ही में जारी की गयी एक और नई वीडियो में उन्होंने अपने गांव रोपडु, महाकाल मंदिर, शिव मंदिर बैजनाथ व भट्टू मोनेस्ट्री को ड्रोन कैमरे के माध्यम से दर्शाया है। ड्रोन कैमरे के द्वारा रोपडु गांव की सुंदरता देखते ही बनती है। ड्रोन कैमरे से अपने क्षेत्र को देखना एक अलग एहसास दिलाता है। सुदेश ने इन क्षेत्रों की सुंदरता को बेहतर तरीके से कैमरे में उतारने की भरपूर कोशिश की है।

लडभड़ोल.कॉम से हुई बातचीत
लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए सुदेश ने बताया की उन्होंने इस वीडियो को उन्होंने जनवरी महीने में शूट किया था। इस वीडियो में उन्होंने हिमाचल के शांत वातावरण और पहाड़ी घरों को दिखाया है। इसके आलावा बैजनाथ शिव मंदिर कैसे बना इसकी जानकारी भी इस वीडियो में है। सुदेश भलारिया ने लडभड़ोल क्षेत्र के लोगों से यह वीडियो देखने व शेयर करने की अपील की है।

देखें वीडियो :





loading...
Post a Comment Using Facebook