22 October 2015

Breaking : लडभड़ोल क्षेत्र के करसाल गांव में दर्दनाक हादसा, डंगे से गिरकर व्यक्ति की मौत

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र के करसाल गांव से एक दर्दनाक खबर आयी है। यहां गिरने की वजह से घायल हुए व्यक्ति की मौत हो गयी। हादसा मंगलवार को पेश आया था। इस हादसे में घायल हुए व्यक्ति ने वीरवार सुबह दम तोड़ दिया।

डंगे से गिरकर हुआ था घायल
लडभड़ोल.कॉम को वेबसाइट को मिली जानकारी के अनुसार करसाल गांव में मंगलवार को 44 वर्षीय संजय कुमार पुत्र भोला राम सुबह किसी काम से रास्ते से गुज़र रहा था तो अचानक पैर फिसलने की वजह से वह डंगे से नीचे गिर गया। गिरने से सिर में लगी चोट से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। परिजनों द्वारा व्यक्ति को इलाज के लिए पालमपुर अस्पताल ले जाया गया था जहां उपचार चल रहा था।

सुबह 5 बजे तोडा दम
हालाँकि अस्पताल प्रबंधन द्वारा पहले ही बता दिया गया था की चोट गंभीर है और बचना मुश्किल है। उन्होंने बेहतर इलाज के लिए व्यक्ति को बड़े अस्पताल में ले जाने के लिए कहा था। व्यक्ति के परिजन आज उसे किसी बड़े अस्पताल में ले जाने वाले थे लेकिन व्यक्ति ने घावों को न सहते हुए सुबह 5 बजे दम तोड़ दिया।

देर शाम हुआ अंतिम संस्कार
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों द्वारा शव का वीरवार देर शाम अंतिम संस्कार करवा दिया गया। वहीं स्थानीय पुलिस ने भी मामले की पुष्टि की है। वहीं संजय कुमार की आकस्मिक मौत से करसाल गांव में माहौल ग़मगीन हो गया है।





loading...
Post a Comment Using Facebook