22 October 2015

लडभड़ोल क्षेत्र के युवक का पहाड़ी गाना धूम मचाने को तैयार, रिलीज़ हुआ टीज़र, देखें वीडियो

लडभड़ोल : हिमाचल को अपनी लोक गायकी और प्राकृतिक सुंदरता के लिए पूरे विश्व में जाना जाता है। यहां के लोकगीत पिछले कई दशकों से मेले और त्यौहारों में गाए जाते हैं। इस पहाड़ी संगीत को अब हमारे लडभड़ोल क्षेत्र के कुछ युवा कलाकार भी आगे बढ़ाने में अपना अहम योगदान देने के लिए तैयार है।

पहाड़ी नाटी का तैयार किया Mashup
दरअसल लडभड़ोल क्षेत्र के तुलाह गांव के निवासी विजय कुमार ने तीन-चार पहाड़ी गानों को जोड़कर एक माशप( मिश्रण) तैयार किया है जिसका मंगलवार को टीजर रिलीज किया गया है। पूरी नाटी को अगले हफ्ते तक रिलीज किया जाएगा। इस नाटी की शूटिंग कुल्लू तथा मनाली के सुन्दर पहाड़ों में की गयी है। हालाँकि टीज़र में नाटी के बोल सामने नहीं आयी है लेकिन देखने में यह वीडियो शानदार लग रहा है।

संगीत क्षेत्र में कमाना चाहते है नाम
तुलाह निवासी विजय कुमार के साथ लडभड़ोल क्षेत्र के पंजालग पंचायत के कथोन गांव निवासी चंद्रमणि भी इस नाटी में अदाकारी करते हुए नज़र आ रहे है। नेरचौक के GKM स्टूडियो द्वारा इस गाने को बनाया गया है तथा स्वर विजय कुमार ने दिए हैं। तुलाह के विजय कुमार व पंजालग के चंद्रमणि वर्तमान में कुल्लू में दूरसंचार विभाग में कार्यरत है तथा वह संगीत क्षेत्र में नाम कमाना चाहते है।

लडभड़ोल.कॉम से हुई बातचीत
लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए विजय ने बताया की हिमाचल के पहाड़ी गीत कि शहद से ज्यादा मीठे हैं। उन्होंने कहा मैं उम्मीद करता हूं कि लडभड़ोल क्षेत्र के लोग इस पहाड़ी नाटी को काफी पसंद करेंगे। उन्होंने कहा की आपको भी ये गीत जरूर पसंद आएगा आप भी इस शानदार गीत को जरूर शेयर करे।



अगर आपके फ़ोन पर यह वीडियो नहीं चल रहा है तो इस नंबर +91 79861 31161 पर व्हाट्सप्प करके हमें बतायें

देखें वीडियो :





loading...
Post a Comment Using Facebook