22 October 2015

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भराड़पट्ट व लडभड़ोल में दी ईवीएम की जानकारी

लडभड़ोल : शिक्षा खंड चौंतड़ा द्वितीय लडभड़ोल की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भराड़पट्ट में जहां बुधवार को स्कूल प्रधानाचार्य रमेश चंद की अगुवाई में कार्यक्रम का आयोजन किया गया वहीं वीरवार को राजकीय महाविद्यालय लडभड़ोल व तहसील मुख्यालय लडभड़ोल की स्थानीय राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लडभड़ोल में संयुक्त रुप से मतदाता जागरुक्ता कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें महाविद्याला व स्कूल के छात्र-छात्राओं और समस्त स्टाफ ने भाग लिया।

ईवीएम के बारे में दी जानकारी
इस मतदाता जागरुक्ता कार्यक्रम में क्षेत्रीय नोडल अधिकारी स्वीप 31-जोगेंन्द्र नगर प्रकाश चंद राठौर द्वारा समस्त स्टाफ व छात्र-छात्राओं को ईवीएम व वीवीपीएटी के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान की गई साथ ही उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया और मतदान का महत्व बताया गया। राठौर ने मौजूद छात्र-छात्राओं व स्टाफ से आहवान किया कि वे अपने आसपड़ोस के मतदाताओं को जागरुक करके लोकसभा, पंचायती राज संस्थाओं, राज्य विधान सभाओं में सही उम्मीदवार चुनकर देश में लोकतंत्र की जड़ों को मजबूत करके एक सशक्त भारत के निर्माण में अपना योगदान दें।

यह रहे उपस्थित
इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डा. अशोक शर्मा, स्कूल प्रधानाचार्य वासूदेव जसवाल, प्रो0 डा0 प्रीति, स्कूल प्रवक्ता अशोक ठाकुर सहित समस्त स्टाफ वर्ग मौजूद था। फोटो में मतदाता जागरुक्ता कार्यक्रम में भाग विद्यार्थी व स्टाफ।






loading...
Post a Comment Using Facebook