22 October 2015

आने लगे अच्छे दिन : लडभड़ोल में एक और डॉक्टर की हुई न्युक्ति, स्थानीय रोहित चौहान देंगे सेवाएं

लडभड़ोल : लगता है अब लडभड़ोल वासियों के अच्छे दिन आने लगे है। काफी समय से सफेद हाथी साबित हो रहे लडभड़ोल के स्वाथ्य सामुदायिक केंद्र अस्पताल में अब एक और डॉक्टर की न्युक्ति हो गयी है। बुधवार को लडभड़ोल अस्पताल में एक और डॉक्टर ने ज्वाइन किया है। इसी न्युक्ति के साथ अब लडभड़ोल अस्पताल में डॉक्टरों की कुल संख्या 4 गई है ।

अब मिलेगी बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएँ
बुधवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लडभड़ोल में डॉक्टर रोहित चौहान ने कार्यभार संभाला। डॉक्टर रोहित के कार्यभार संभालने से क्षेत्र के लोगो ने ख़ुशी जाहिर की है । लोगों को आस है कि अब लडभड़ोल अस्पताल में जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिलेगी तथा रात के समय भी डॉक्टर उपलब्ध रहेंगे। लोगों का कहना है कि इस अस्पताल में डॉक्टर की नियुक्ति स्थानीय विधायक प्रकाश राणा के प्रयासों से हुई है।

स्थानीय निवासी है डॉक्टर रोहित
लडभड़ोल.कॉम को प्राप्त जानकरी के अनुसार डॉक्टर रोहित चौहान तहसील मुख्यालय लडभड़ोल के नजदीक गांव गोरा निवासी है। डॉक्टर रोहित ने बैजनाथ के भारती विद्या पीठ से +2 की पढाई पूरी करने के बाद सोलन से एम बी बी एस की डिग्री हासिल की। यह उपलब्धि हासिल करके डॉक्टर रोहित चौहान ने अपने माता पिता व लडभड़ोल क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

लोगों ने जताई ख़ुशी
इस मौके पर रोहित चौहान के पिता विजय चौहान, समाजसेवी सतीश चौहान, बलहड़ा निवासी बलजीत चौहान ने डॉक्टर नयुक्त होने पर रोहित को मिठाई खिलाकर बधाई दी व उज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा की अब लडभड़ोल अस्पताल में लोगों को इलाज के यहां-वहां नहीं भटकना पड़ेगा जिससे लोगों की समय की बचत तो होगी ही साथ में आर्थिक बोझ भी कम पड़ेगा।

नीचे दी गयी तस्वीर में अपने सहपाठी डॉक्टर रोहित चौहान को नयुक्त होने पर मिठाई खिलाते हुए पत्रकार मुनीष राजपूत






loading...
Post a Comment Using Facebook