22 October 2015

आईटीआई के लिये युवा शक्ति लडभड़ोल ने किया विधायक प्रकाश राणा का आभार प्रकट

लडभड़ोल : मुख्यमंत्री द्वारा पेश किये बजट में लडभड़ोल क्षेत्र के लिए आईटीआई की स्वीकृति मिलने पर पुरे लडभड़ोल क्षेत्र में ख़ुशी का माहौल बना हुआ है। जिलापरिषद संजीव शर्मा सहित कई लोग इस स्वीकृति के लिए मुख्यमंत्री तथा विधायक का आभार व्यक्त कर चुके है।

युवा शक्ति ने किया आभार व्यक्त
इसी कड़ी में अब युवा शक्ति लडभड़ोल के प्रधान लविंदर सिंह तथा उप-प्रधान रवीन कुमार ने विधायक प्रकाश राणा तथा मुख्यमतंत्री का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा की इससे पहले क्षेत्र के विद्यार्थियों को तकनीकी शिक्षा ग्रहण करने के लिए जोगिंदरनगर या बैजनाथ जाकर रहना पड़ता था। लेकिन अब लडभड़ोल क्षेत्र के विद्यार्थी घर के नज़दीक रहकर ही तकनीकी शिक्षा ग्रहण कर सकेंगे। इससे विद्यार्थियों के समय की बचत तो होगी ही उसके साथ साथ माँ-बाप पर आर्थिक बोझ भी कम पड़ेगा।

बदल रही लडभड़ोल क्षेत्र की दशा व दिशा
लविंदर सिंह ने कहा की इस तरह के संस्थान खुलने से लडभड़ोल क्षेत्र के गरीब से गरीब से युवक भी आसानी से प्रवेश ले सकते है जिसके बाद वह रोजगार प्राप्त कर सकेंगे। उन्होंने कहा की विधायक प्रकाश राणा के सफल प्रयासों द्वारा ही लडभड़ोल क्षेत्र की दशा व दिशा बदल रही है। यह संस्थान लडभड़ोल क्षेत्र के युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने में अहम भूमिका निभाएगा।





loading...
Post a Comment Using Facebook