22 October 2015

हिम फ्लावर स्कूल लडभड़ोल में मेधावी सम्मानित, समाजसेवी सतीश चौहान ने की शिरकत

लडभड़ोल : हिम फ्लावर स्कूल लडभड़ोल में रविवार को प्रधानाचार्य विकास उपाध्याय की अध्यक्षता में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह एवं शिक्षा संवाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ। समारोह की अध्यक्षता समाजसेवी सतीश चौहान ने की।

"ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन भी जरुरी"
उन्होंने कहा कि वार्षिक समारोह स्कूल की सालाना गतिविधियों का अभिन्न अंग है। इससे बच्चों की पढ़ाई, खेलकूद व अन्य गतिविधियों में हिस्सेदारी की जानकारी मिलती है वहीं बच्चों को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए भी इनाम देकर पुरस्कृत किया जाता है। इससे अन्य बच्चों को भी जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है। पढ़ाई के साथ ऐसे कार्यक्रम का आयोजन भी जरूरी है।

दिए 51 हजार रूपए
उन्होंने स्कूल को 51 हजार रुपये और सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए बच्चों को 5100 रुपये दिए। प्रधानाचार्य विकास उपाध्याय ने स्कूल की वार्षिक रिपार्ट पेश की। समारोह में दसवीं कक्षा की बार्ड परीक्षा में 95 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम रही छात्रा आस्था, 90 अंक प्रतिशत लेकर द्वितीय रही प्रियंका, 89 प्रतिशत अंक लेकर तृतीय रहे छात्र ऋतिक, शालिनी व अमन सहित 200 से अधिक बच्चों को मुख्यातिथि ने सम्मानित किया। इस अवसर पर प्रेम चंद राणा, अंचल शर्मा, सुरेंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे।





loading...
Post a Comment Using Facebook