22 October 2015

प्रकाश राणा ने बाग पंचायत में किया उप स्वास्थ्य केंद्र भवन का उद्घाटन, नहीं पहुंचे सांसद

लडभड़ोल : विधानसभा जोगेंद्रनगर क्षेत्र में हो रहा है चहुमुखी विकास, क्षेत्र के विकास कार्यों में धन की कमी को आड़े नही दिया जाएगा, विधान सभा जोगेंद्रनगर क्षेत्र को एक आदर्श क्षेत्र बनाना ही है मुख्य लक्ष्य। यह बात शनिवार को दोपहर बाद जोगेंद्रनगर विधायक प्रकाश राणा ने तहसील लडभड़ोल क्षेत्र की ग्राम पंचायत बाग में नव निर्मित उप स्वास्थ्य केंद्र भवन बाग का उद्घाटन करने के बाद कही। बता दें इस उप स्वास्थ्य केंद्र भवन का उद्घाटन विधायक प्रकाश राणा की अध्यक्षता में मंडी सांसद राम स्वरुप द्वारा किया जाना था लेकिन किसी कारणवंश सांसद नही पहुंच सके और भवन का उद्घाटन विधायक प्रकाश राणा द्वारा किया गया।

"जनता की सेवा करने आया हूँ"
भवन का शुभारंभ करने के बाद विधायक प्रकाश राणा ने मौजूद जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बाग पंचायत का बूथ हमारी विधान सभा क्षेत्र का पहला बूथ है, जनता ने मुझे विधान सभा में भेजा है जो मुझपर विश्वास किया है मैं उससे उपर आम जनता का कार्य करुगां। उन्होने कहा कि आज विधान सभा में केवल एक ही विधायक है जो अपनी सैलरी व अन्य भत्ते ट्रस्ट के माध्यम से जनता की सेवा में लगा रहा है। राणा ने कहा कि मैं राजनीति में राजनीति करने के मकसद से नहीं आया हूं बल्कि जनता की सेवा करने आया हूं। उन्होने कहा कि आज समस्त क्षेत्र में चहुमुखी विकास हो रहा है, और एक साल के कार्यकाल में क्षेत्र में बड़ी योजनाएं शुरु की गई हैं और कई योजनाओं को स्वरीकृती प्रदेश सरकार द्वारा प्रदान की गई हैं।

विधायक का हुआ जोरदार स्वागत
इस अवसर पर विधायक प्रकाश राणा ने बाग पंचायत के विभिन्न विकास कार्यों के लिये तीन लाख रुपये स्वीकृत किये। इससे पहले बाग पहुंचने पर विधायक प्रकाश राणा का जनता द्वारा जोरदार भव्य स्वागत किया गया। बाग बूथ अध्यक्ष दलीप सिंह द्वारा क्षेत्र की विभिन्न मागों को विधायक के समक्ष रखा गया साथ ही बूथ क्षेत्र की समस्याओं से भी विधायक को अवगत करवाया गया। उप स्वास्थ केंद्र भवन उद्घाटन समारोह के बाद विधायक प्रकाश राणा ने लोगों की समस्याएं भी सुनी और उनका शीघ्र निपटारण करने का लोगों को आसवाशन दिया।

ये रहे उपस्थित
इस मौके पर कार्यकारी खंड चिकित्सी अधिकारी अरुणा कुमारी सिंगला सहित लेख राज भलारिया और विभिन्न विभागों के अधिकारी, पंचायत प्रतिनिधि व अन्य कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। फोटो में नव निर्मित उप स्वास्थ्य केंद्र भवन बाग का उद्घाटन करते विधायक प्रकाश राणा।









loading...
Post a Comment Using Facebook