22 October 2015

हैंडबॉल में हिमाचल का प्रतिनिधित्व कर लौटी छात्राओं का पपलोटु स्कूल में हुआ जोरदार स्वागत

लडभड़ोल : राजकीय उच्च विद्यालय पपलोटु की छात्राएं हैंडबॉल में प्रदेश ही नहीं देश में भी अपनी छाप छोड़ रही हैं। स्कूल की दो छात्राओं ने हिसार में हुई नेशनल हैंडबॉल प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल जितने वाली टीम में हिमाचल का प्रतिनिधित्व किया। हैंडबॉल में हिमाचल ने पहली बार एलेमेंटरी स्पोर्ट्स में रजत पदक जीतकर इतिहास रच दिया है।

सहायक निदेशक ने दी बधाई
टीम के साथ गए मैनेजर और कोच विनय मेहता, यशवंत सिंह, एडीपीओ जयपाल, राकेश कुमार, विपिन्न सिंह, सुरजीत सिंह, मैडम प्रियंका, मैडम संध्या को जीत पर हिमाचल प्रदेश प्रारम्भिक शिक्षा के सहायक निदेशक राजेश ठाकुर ने सभी खिलाडियों व स्टाफ को बधाई दी।

स्कूल में हुआ जोरदार स्वागत
छात्राओं का पाठशाला पहुंचने पर एसएमसी सदस्यों व स्टाफ द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। शारीरिक शिक्षा के अध्यापक विनय मेहता कुमार को शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी। सभी स्टाफ सदस्यों ने छात्रा खिलाड़ियों को सम्मानित किया और भविष्य में भी इसी तरह प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि स्कूल की कई छात्राएं पहले भी देश में खेल चुकी हैं और वर्तमान में भी लगातार अपनी मेहनत व कुशल मार्गदर्शन से आगे बढ़ रही हैं।

देखें तस्वीरें :


निदेशक रोहित जम्वाल, उप-निदेशक केसी आजाद व सहायक निदेशक राजेश ठाकुर को ट्रॉफी सौंपते हुए सिल्वर मैडल विजेता टीम के स्टॉफ सदस्य






loading...
Post a Comment Using Facebook